यह ख़बर 19 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले को समर्थन : नीतीश कुमार

खास बातें

  • सरकार पर छाये संकट के बादलों के बीच राजनीतिक नफे-नुकसान का गेम जारी है। इस कड़ी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि जो भी उनके राज्य को विशेष दर्जा देगा वह केंद्र में उसी की सरकार के लिए समर्थन देंगे।
नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तृणमूल कांग्रेस के संप्रग सरकार से समर्थन वापस लेने पर केंद्र में स्थिति को अत्यधिक नाजुक बताते हुए कहा कि जो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देगा उसी को सरकार बनाने में मदद करेंगे।

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने को लेकर आयोजित की जाने वाली अधिकार रैली को लेकर पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया के महाराजा स्टेडियम में आज आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश ने कहा, ममता बनर्जी ने समर्थन वापस ले लिया है, स्थिति बहुत ही नाजुक है।

नीतीश ने कहा, कांग्रेस के लोग जुगाड़ में माहिर हैं, जितना दिन यह सरकार (केंद्र की संप्रग सरकार) चलेगी उतनी ही दुर्दशा आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी होने वाली है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने को लेकर आगामी 4 नवंबर को आयोजित की जाने वाली अधिकार रैली में पूरी ताकत लगाकर पटना पहुंचने का आह्वान करते हुए नीतीश ने कहा कि जो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देगा हम उसी को सरकार बनाने में मदद करेंगे।