कब करेंगे लोगों की "परेशानी पे चर्चा": शरद पवार की पार्टी ने पूछा PM मोदी से सवाल

शरद पवार की पार्टी NCP ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'परीक्षा पे चर्चा' (परीक्षा पर चर्चा) कार्यक्रम का स्वागत करते हुए उनसे सवाल किया है कि वे आम आदमी की चिंताओं को दूर करने के लिए 'परेशानी पे चर्चा' कार्यक्रम का आयोजन कब करेंगे.

कब करेंगे लोगों की

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के दौरान PM ने माता-पिता और शिक्षकों से आज बातचीत की है.

नई दिल्ली:

शरद पवार की पार्टी NCP ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'परीक्षा पे चर्चा' (परीक्षा पर चर्चा) कार्यक्रम का स्वागत करते हुए उनसे सवाल किया है कि वे आम आदमी की चिंताओं को दूर करने के लिए 'परेशानी पे चर्चा' कार्यक्रम का आयोजन कब करेंगे. एनसीपी के प्रवक्ता क्लाइड क्रेस्टो (Clyde Crasto) ने कहा कि कुछ हस्तियों ने छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों से आग्रह किया है कि वो पीएम मोदी की परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को देखें. आश्चर्य है कि सुविधाओं और समस्याओं से पीड़ित लोगों से पीएम मोदी कब बातचीत करेंगे? 

ट्वीट करते हुए  प्रवक्ता क्लाइड क्रेस्टो ने लिखा कि "छात्र परीक्षा अवधि के दौरान तनाव में होते हैं. हम तनाव से छुटकारा पाने के लिए उनके साथ बातचीत करने के लिए प्रधान मंत्री को धन्यवाद देते हैं. लेकिन वह छात्रों के माता-पिता और आम लोगों की चिंताओं को दूर करने के लिए 'परेशानी पे चर्चा' कब आयोजित करने जा रहे हैं?"  उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल और एलपीजी सिलेंडर की कीमतें हर रोज बढ़ रही हैं, जबकि बेरोजगारी "चिंता का विषय" बन गई है.

क्रास्टो ने आगे कहा कि क्या कभी मशहूर हस्तियों ने कीमतों में वृद्धि के कारण आम लोगों को होने वाली परेशानियों के बारे में सोचा है. बता दें कि इस समय महाराष्ट्र में एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस की सरकार है.

VIDEO: 10 दिन में नौवीं बार बढ़े दाम, पेट्रोल-डीजल के दाम आउट ऑफ कंट्रोल


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)