विज्ञापन
This Article is From Oct 28, 2020

जब राहुल गांधी के भाषण के दौरान भीड़ से एक शख्स ने किया 'पकौड़े' का जिक्र...

राहुल गांधी पश्चिमी चंपारण में महागठबंधन की रैली को संबोधित कर रहे थे. उनके भाषण के दौरान भीड़ में खड़े शख्स ने जोर से कहा...

जब राहुल गांधी के भाषण के दौरान भीड़ से एक शख्स ने किया 'पकौड़े' का जिक्र...
पटना:

बिहार के पश्चिमी चंपारण में राहुल गांधी की चुनाव रैली के दौरान कुछ ऐसा हुुआ की कांग्रेस नेता और अपना भाषण रोक भीड़ में खड़े शख्स की बात ना सिर्फ सुननी पड़ी बल्कि उसक जवाब भी देना पड़ा. राहुल गांधी अपने भाषण के दौरान कह रहे थे,  'एक कमी जरूर है हम में कि हम लोग झूठ बोलना नहीं जानते हैं..' इतने में ही भीड़ से एक आवाज आई...राहुल गांधी ने उस आवाज को सुन तो लिया था लेकिन अनसुना करके अपना भाषण जारी रखा.

उन्होंने आगे कहा, 'उनके सामने हम झूठ बोलने में उनका मुकाबला नहीं कर सकते हैं. मैं आपको कहना चाहता हूं मैं इसे स्वीकारता हूं कि ये कमी है.' इतने में ही भीड़ से फिर आवाज आई...'सर...वो बोलता है, पकौड़ा तलो पकौड़ा...'

राहुल गांधी इस बात को सुनकर मुस्कुराए और उस शख्स से पूछा, 'आपने बनाया पकोड़ा? अगली बार जब आएंगे तो पकौड़ा बनाकर मोदी जी को, नीतीश जी को थोडे़ खिला देना ' इसके बाद भीड़ में जमकर तालियां बजीं.

जिस व्यक्ति ने गांधी से यह बात कही थी वह भी वीडियो में हंसता हुआ सुना गया. बता दें कि पिछले दिनों, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई मौकों पर अपना आपा खो दिया था. पिछले हफ्ते, जब किसी ने "लालू यादव ज़िंदाबाद" के नारे उनकी रैली में लगाए, तो वह उस आदमी पर चिल्लाए और बोले  "बंद करो ये बकवास". मुख्यमंत्री ने मांग की थी. "अपना हाथ उठाएं, जो कोई भी ऐसे अनाप-शनाप (बकवास) बोल रहा है,"

बाधित होने से पहले राहुल गांधी ने झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. "अब, प्रधानमंत्री अब भाषणों में नहीं कहते हैं कि वह 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे," उन्होंने कहा. "वह जानते हैं कि वह झूठ बोल रहे थे और लोग भी इसे जानते हैं. मैं गारंटी देता हूं, अगर प्रधानमंत्री यहां आते हैं और कहते हैं कि वह 2 करोड़ नौकरियां देंगे, तो भीड़ उनका पीछा नहीं छोड़ेगी."

राहुल गांधी ने कहा- मोदीजी के पुतले क्यों जलाए जा रहे हैं?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी से बुरा हाल : सलमान खान को धमकी
जब राहुल गांधी के भाषण के दौरान भीड़ से एक शख्स ने किया 'पकौड़े' का जिक्र...
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Next Article
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com