तृणमूल कांग्रेस की सरकार से एक और इस्तीफा, अब वनमंत्री राजीव बनर्जी ने पद छोड़ा

चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफों की रफ्तार भी बढ़ती जा रही है.  ममता सरकार में वन राज्यमंत्री राजीव बनर्जी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

तृणमूल कांग्रेस की सरकार से एक और इस्तीफा, अब वनमंत्री राजीव बनर्जी ने पद छोड़ा

ममता सरकार में वन मंत्री राजीव बनर्जी ने दिया इस्तीफा

खास बातें

  • जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं तृणमूल से इस्तीफे हो रहे हैं.
  • ताजा मामला वन मंत्री राजीव बनर्जी के इस्तीफे का है.
  • इससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने पद से इस्तीफा दिया था.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा चुनाव आयोग कभी भी कर सकता है. चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफों की रफ्तार भी बढ़ती जा रही है.  ममता सरकार में वन राज्यमंत्री राजीव बनर्जी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफे की चिट्ठी में राजीव बनर्जी ने लिखा कि पश्चिम बंगाल के लोगों की सेवा करना उनके लिए एक गर्वदायी अनुभव रहा . उन्होंने इसके लिए सभी लोगों को धन्यवाद भी दिया. इससे पहले शुभेंदु अधिकारी भी तृणमूल से इस्तीफा दे चुके हैं. लक्ष्मी रत्न शुक्ला ने भी अपना मंत्री पद छोड़ा है.

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य बुधवार को भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में भगवा पार्टी में शामिल हो गए थे. भट्टाचार्य पश्चिम बंगाल में नदिया जिले में शांतीपुर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं. भाजपा में शामिल होते हुए भट्टाचार्य ने आरोप लगाया कि उन्हें तृणमूल कांग्रेस में आजादी से काम नहीं करने दिया जा रहा था और ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी के पास ‘‘पश्चिम बंगाल और राज्य के युवाओं के लिए कोई दृष्टिकोण नहीं है.''

एक दिन पहले ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा था कि जो भाजपा में शामिल होना चाहते हैं वो जा सकते हैं लेकिन उनकी पार्टी, भगवा दल के सामने नहीं झुकेंगी.

ये वीडियो भी देखें- बैटल ऑफ़ नंदीग्राम : शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी की चुनौती की स्वीकार


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com