Weather Updates: जानें कैसा रहेगा आपके शहर में मौसम का हाल, कहीं कोहरे की चादर तो कहीं खिलेगी धूप

Weather Forecast Today: मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार (16 फरवरी) को दिल्ली में औसत तापमान 13.2 डिग्री रहने का अनुमान है,

Weather Updates: जानें कैसा रहेगा आपके शहर में मौसम का हाल, कहीं कोहरे की चादर तो कहीं खिलेगी धूप

Weather Forecast Update: कई जगहों पर सुबह के समय कोहरा छाया रहा

नई दिल्ली:

Weather Forecast Today: उत्तर भारत ठंड के प्रकोप से जरूर बाहर आ रहा है लेकिन कई जिलों में अभी कोहरा देखकर लोगों की सुबह की शुरुआत हो रही है. वहीं कई राज्यों में मौसम के शुष्क रहने के भी आसार हैं. मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार (16 फरवरी) को दिल्ली में औसत तापमान 13.2 डिग्री रहने का अनुमान है, कुछ इलाकों में कोहरा भी रहेगा लेकिन सुबह के बाद धूप खिलने के असार हैं. वहीं मुंबई में औसत तापमान 22.6 डिग्री रहने का अनुमान जताया गया है. आद्रता 85 फीसदी रहेगी और आसमान में बादल छाये रहेंगे. बेंगलुरु में मौसम का मिला जुला असर रहेगा, कहीं धूप तो कहीं बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग के अनुसार बेंगलुरु में औसत तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

Read Also: दिल्ली-NCR में पारा चढ़ा, मौसम खुशनुमा लेकिन इन राज्यों में बारिश की संभावना, MP-UP में कोहरे के आसार 

मंगलवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर सुबह के समय घना कोहरा छाए रहने की संभावना है. 16 फरवरी और 17 फरवरी को राज्य के अलग-अलग स्थानों पर सुबह के समय मौसम शुष्क रहने और कोहरे की संभावना है. इससे पहले सोमवार को दिल्ली में सुबह हल्का कोहरा छाये रहने के साथ ही न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 11.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, सफदरजंग वेधशाला में न्यूनतम तापमान सुबह 11.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 


Read Also: डायबिटीज रोगियों के लिए फायदेमंद है चने के साग का सेवन, जानें चार जबरदस्त फायदे!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा हिमाचल प्रदेश में सोमवार को मौसम शुष्क रहा और आज भी ऐसा कुछ रहने का अनुमान है.शिमला स्थित मौसम के अनुसार 21 फरवरी को राज्य के ऊंचे पहाड़ी इलाकों में बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है.