यह ख़बर 25 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

देश में बलात्कार की शर्मनाक घटनाओं का दौर जारी, गुजरात में पीड़िता की मौत

खास बातें

  • देश के कर्नाटक, मध्य प्रदेश और प. बंगाल राज्यों में बलात्कार की शर्मनाक घटनाएं सामने आईं जबकि गुजरात में ढाई साल की एक बच्ची के साथ उसके मामा ने कथित तौर पर बलात्कार कर उसे झाड़ियों में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई।
गुलबर्ग:

देश के कर्नाटक, मध्य प्रदेश और प. बंगाल राज्यों में बलात्कार की शर्मनाक घटनाएं सामने आईं जबकि गुजरात में ढाई साल की एक बच्ची के साथ उसके मामा ने कथित तौर पर बलात्कार कर उसे झाड़ियों में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

राजधानी में 16 दिसंबर को चलती बस में 23 साल पैरामेडिकल छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद महिलाओं पर यौन हमलों को खिलाफ शुरू हुए असंतोष के दौर के जारी रहने के बीच देश में ऐसी घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। पुलिस ने हैदराबाद के पथरिका नगर में 22 दिसंबर को साढ़े चार साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने वाले एक नेपाली युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

कर्नाटक में गुलबर्ग जिले के चिंचौली तालुक के आईनोली गांव में एक अज्ञात व्यक्ति ने 11 साल की एक बच्ची के साथ खेत में बलात्कार किया। घटना के दो दिन बाद यह मामला प्रकाश में आया। उन्होंने बताया कि लड़की पक्ष के लोगों ने स्थानीय थाने का रुख किया लेकिन वहां शिकायत दर्ज नहीं की गई जिसके बाद चिंचौली तालुक की बाल कल्याण समिति ने मामले को उठाया और इस संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक एन सतीश कुमार से मुलाकात की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लड़की का इलाज पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के शोलापुर में चल रहा है। फरार दोषी को पकड़ने के लिए तलाश जारी है।