'विधानसभा में ब्लू फिल्म देख रहे थे' : RSS के न्योते पर कुमारस्वामी का तंज

उपचुनाव प्रचार से इतर पत्रकारों से बातचीत में कुमारस्वामी ने कहा कि मुझे उनकी शाखा नहीं चाहिए. मैं यहां जो कुछ भी शाखा से सीखा है, गरीबों की शाखा पर्याप्त है. मेरे पास उनसे (आरएसएस की शाखा) सीखने को कुछ नहीं है.

'विधानसभा में ब्लू फिल्म देख रहे थे' : RSS के न्योते पर कुमारस्वामी का तंज

आरएसएस के न्योते पर कुमारस्वामी ने दिया ये जवाब

विजयपुरा:

जनता दल (सेक्यूलर) के नेता एच. डी. कुमारस्वामी ने मंगलवार को कहा कि उनके पास राष्ट्रीय स्वयं सेवक (आरएसएस) की शाखा से सीखने के लिए कुछ भी नहीं है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि शाखा में प्रशिक्षण लेने वाले लोग विधानसभा सत्र के दौरान ‘ब्लू फिल्में' देखते मिले हैं. पूर्व मुख्यमंत्री प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील द्वारा हाल ही में उन्हें आरएसएस की शाखा आकर संघ की गतिविधियां सीखने का न्योता दिए जाने पर प्रतिक्रिया दे रहे थे.

कुमारस्वामी ने सवाल किया, ‘‘...मुझे उनका (आरएसएस) साथ नहीं चाहिए. क्या हमने देखा नहीं है कि आरएसएस की शाखा में क्या सिखाया जाता है? विधानसभा में कैसे व्यवहार करते हैं... सदन सत्र के दौरान ब्लू फिल्म देखना. क्या उन्हें (भाजपा) आरएसएस की शाखा में ऐसी चीज नहीं सिखायी जाती? क्या यह सीखने के लिए मुझे वहां (आरएसएस शाखा) जाने की जरूरत है?''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उपचुनाव प्रचार से इतर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘‘मुझे उनकी शाखा नहीं चाहिए. मैं यहां जो कुछ भी शाखा से सीखा है, गरीबों की शाखा पर्याप्त है. मेरे पास उनसे (आरएसएस की शाखा) सीखने को कुछ नहीं है.'' कुमारस्वामी 2012 की घटना का जिक्र कर रहे थे जब कर्नाटक विधानसभा सत्र के दौरान तीन मंत्री कथित रूप से ‘अश्लील सामग्री' देखते हुए कैमरे में कैद हो गए थे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)