यह ख़बर 20 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बलात्कारियों को ऐसी सजा दिलाएंगे कि आगे कोई ऐसा नहीं करेगा : शिंदे

खास बातें

  • दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की बर्बर वारदात पर गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने गुरुवार को कहा तीन बेटियों का पिता होने के नाते मैं चाहता हूं कि बलात्कारियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।
नई दिल्ली:

दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की बर्बर वारदात पर सरकार ने गुरुवार को कहा कि अभियुक्तों को ऐसी सजा दिलाई जाएगी कि भविष्य में कोई भी ऐसा करने से बाज आए।

गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, तीन बेटियों का पिता होने के नाते मैं चाहता हूं कि (बलात्कारियों को) कड़ी से कड़ी सजा मिले। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों की जांच में पुलिस अब पहले के मुकाबले अधिक सख्ती से काम करेगी।

यह पूछने पर कि क्या इस वारदात को जल्द ही भुला दिया जाएगा तथा यह आंकड़ों का एक और हिस्सा बनकर रह जाएगी, शिंदे ने कहा कि हम कैसे भूल सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह उनकी बेटियों के साथ भी हो सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिंदे ने बुधवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त नीरज कुमार से मुलाकात की थी। इस दौरान तय किया गया कि सभी वाहनों की खिड़कियों से रंगीन शीशे और परदे हटाने के लिए मुहिम चलाई जाएगी। रविवार की रात इस लड़की के साथ चलती बस में छह लोगों ने बलात्कार किया था। बस के शीशे रंगीन थे और उन पर परदा पड़ा हुआ था।