VIDEO: विराट ने 'गब्‍बर' की बैटिंग की उतारी नकल तो फैन बोले-मल्‍टी टैलेंटेड किंग कोहली..

टी20 वर्ल्‍डकप के बाद विराट कोहली ने क्रिकेट के इस फॉर्मेट के लिए भारतीय टीम की कप्‍तानी छोड़ने का ऐलान किया है. बल्‍लेबाजी पर ध्‍यान केंद्रित करने के लिए उन्‍होंने यह फैसला किया है.

VIDEO: विराट ने 'गब्‍बर' की बैटिंग की उतारी नकल तो फैन बोले-मल्‍टी टैलेंटेड किंग कोहली..

विराट कोहली ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्‍ट किया है

T20 World CUP: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) बेहतरीन बल्‍लेबाज तो हैं ही, दूसरों की नकल उतारने के मामले में उनका सानी नहीं है. टीम मीटिंग के दौरान या किसी अन्‍य मौके पर विराट अपने साथी प्‍लेयर्स की इस महारत के साथ नकल उतारते हैं कि हर कोई वाह-वाह कर उठता है. घरेलू क्रिकेट में दिल्‍ली और टीम इंडिया के अपने साथी ईशांत शर्मा (Ishant Sharma)की आवाज वे कमाल की निकालते हैं. टीम इंडिया का कप्‍तान बनने के बाद विराट के व्‍यवहार और हावभाव में भले ही कुछ गंभीरता आ गई है लेकिन प्‍लेयर के तौर पर वे भरपूर मस्‍ती करने के लिए जाने जाते थे. कई मौकों पर उन्‍हें टीम के साथी प्‍लेयर्स के साथ डांस करते हुए भी देखा जा चुका है. विराट ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें वे वह शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की बल्‍लेबाजी स्‍टाइल की नकल उतार रहे हैं.

वीडियो में विराट कोहली कहते दिख रहे हैं कि मैं आज शिखर के बैटिंग के अंदाज की मिमिकरी करूंगा, क्योंकि वे अपने में कहीं खो जाते हैं, ये देखना काफी मजेदार होता है.इसके बाद उन्होंने शिखर धवन की बल्‍लेबाजी की नकल उतारी. टीम इंडिया के कप्‍तान ने इस वीडियो में शानदार अंदाज में 'गब्‍बर' की बैटिंग स्‍टाइल को कॉपी किया है. गौरतलब है कि धवन, साथी प्‍लेयर्स में 'गब्‍बर' और 'जटजी' के नाम से लोकप्रिय हैं.

विराट के इस वीडियो पर उनके फैंस के शानदार कमेंट आए हैं. एक फैन ने तो विराट की 'अदाकारी' की प्रशंसा करते हुए लिखा है-मल्‍टी टेलैंटेंड किंग कोहली. एक अन्‍य ने टी20 वर्ल्‍डकप के विराट और भारतीय टीम को शुभकामना दी है. शुभम नाम के एक फैन ने विराट को ग्रेटस्‍ट ऑफ ऑल टाइम बताया. नजर डालते हैं विराट के शिखर धवन की नकल वाले ट्वीट पर प्रशंसकों की कुछ खास प्रतिक्रियाओं पर...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि टी20 वर्ल्‍डकप के बाद विराट कोहली ने क्रिकेट के इस फॉर्मेट के लिए भारतीय टीम की कप्‍तानी छोड़ने का ऐलान किया है. बल्‍लेबाजी पर ध्‍यान केंद्रित करने के लिए उन्‍होंने यह फैसला किया है. ऐसे में विराट का हर प्रशंसक उम्‍मीद लगाए हैं कि बल्‍लेबाज के तौर पर वे न केवल इस टूर्नामेंट में जबर्दस्‍त प्रदर्शन करेंगे बल्कि टीम इंडिया को चैंपियन बनाकर भारतीय टीम के कप्‍तान के तौर पर टी-20 की 'अपनी ईनिंग' खास अंदाज में समाप्‍त करेंगे.