विज्ञापन
This Article is From Sep 13, 2018

टॉप 5 न्यूज: जेटली से माल्या की मुलाकात पर घमासान, DMK नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में महिला पर चलाए लात-घूंसे

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात का खुलासा करने के बाद भारतीय राजनीति में घमासान मचा हुआ है. इससे साथ-साथ एक ही पेज पर पढ़ें दिन भर की पांच बड़ी खबरें..

टॉप 5 न्यूज: जेटली से माल्या की मुलाकात पर घमासान, DMK नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में महिला पर चलाए लात-घूंसे
नई दिल्ली:


देश में 'जब वी मेट' पार्ट-2 चल रही, मोदी जी का नया नारा 'भगोड़ों का साथ लुटेरों का विकास'
 

g4i2679v


भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात का खुलासा करने के बाद भारतीय राजनीति में घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस ने मोदी सरकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ इस मुद्दे पर मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस में पूछा कि जो कोई भी देश का पैसा लेकर भागता है वही प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री के साथ क्यों नजर आता है. ऐसा लगता है कि इस देश में एक पिक्चर चल रही है, 'जब वी मेट' पार्ट-2. उन्होंने आरोप लगाया कि ये सब मोदी सरकार की देख रेख में होता है. माल्या को न सीबीआई पकड़ती है और न ही पुलिस पकड़ती है. जब मोदी सरकार देश का पैसा लूटने वाले को खुद भगा रही है तो फिर क्या कहा जा सकता है. लगता है मोदी जी का नया नारा है, 'भगोड़ों का साथ और लुटेरों का विकास'.


VIDEO: DMK नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में घुसकर महिला पर चलाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल होने पर पार्टी से निलंबित
 

mv7oo0no


तमिलनाडु के पेरम्बलूर में ब्यूटी सैलून में घुसकर एक पूर्व पार्षद की गुंडई का वीडियो सामने आया है. द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) के पूर्व पार्षद सेल्वकुमार की ने ब्यूटी सैलून में सभी के सामने महिला पर लात-घूसे बरसाए. हरकत कैमरे में कैद हुई है. वीडियो में वह ब्यूटी सैलून में एक महिला को मारते-पीटते दिख रहे हैं. घटना 25 मई, 2018 की है, और पुलिस ने सेल्वकुमार को गिरफ्तार कर लिया है. सेल्वकुमार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 
 

PM मोदी बोले, कांग्रेस में एक परिवार के लाभ के लिए सर्वश्रेष्ठ लोगों की बलि दी जा रही है 


3l1rlpng



'नमो ऐप' के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि अजेय भारत, अटल भाजपा, यह हम सब की प्रेरणा का बिंदु है. हमारे कार्यकताओं की मेहनत, सामर्थ्य, पुरुषार्थ और संकल्प के कारण ही आज हमें इस मुकाम पर पहुंचे है. पीएम मोदी ने बूथ कार्यकर्ताओं से कहा कि 'जड़ जितनी मजबूत होती है पेड उतना ही फलदाई और ताकतवर होता है'. मेरे लिए ये सौभाग्य का विषय है कि आज भारतीय जनता पार्टी की जड़ को सींचकर उसे एक घने वृक्ष रुपी पार्टी बनाने वाले ऐसे अनेक कार्यकताओं से बात करने का मौका मिला है. उन्‍होंने कहा कि देश के नए बन रहे आधुनिक एक्सप्रेसवे, साफ-स्वच्छ रेलवे स्टेशनों और अनेक शहरों में बन रही मेट्रो में कोई जाति या पंथ पूछकर एंट्री नहीं होगी.

 

हलाला और बहु विवाह के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में रिट दायर करने वाली महिला पर एसिड अटैक

 

lucknow acid attack survivor

 


उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सरे बाजार डिप्टी गंज पुलिस चौकी के पास तीन तलाक पीड़िता पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. महिला ने अपने देवर पर अटैक का आरोप लगाया है. पुलिस जांच में जुट गई है. महिला को जिला अस्पताल मे भर्ती करा दिया गया है. जहां उसका उपचार किया जा रहा है. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है.


पापा सैफ अली खान संग खेल के मैदान में उतरे तैमूर, फुटबॉल खेलते Video हुआ वायरल
 

seaimjco

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ऐसे स्टार किड हैं जो अपने जन्म के साथ ही लोकप्रियता में काफी आगे निकल गए हैं. तैमूर अली खान के नाम से लेकर उनके स्कूल जाने तक, उनकी हर बात जमकर वायरल हुई है. तैमूर अली खान हाल ही में डैड सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ खेल के मैदान में पहुंचे तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो तो वायरल होने ही थे. तैमूर अली खान और सैफ अली खान की खेल के मैदान की तस्वीरें और वीडियो आए हैं. एक वीडियो में तैमूर पापा सैफ अली खान संग बैडमिंटन खेलते लोगों को बहुत ही गौर से देख रहे हैं. 

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाड़ी सहयोग परिषद (GCC) की बैठक के लिए रियाद पहुंचे एस जयशंकर, जानें क्यों भारत के लिए है महत्वपूर्ण
टॉप 5 न्यूज: जेटली से माल्या की मुलाकात पर घमासान, DMK नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में महिला पर चलाए लात-घूंसे
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Next Article
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com