Video : अमेरिकी विमान कैलीफोर्निया में घरों पर गिरा, 2 की मौत

दो इंजन वाला सेसना 340 प्लेन में 6 यात्री सवार हो सकते हैं.इस प्लेन ने एरिजोना के युमा उड़ान  भरी थी. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि अग्निशमन कर्मी प्लेन और उससे लगी मकानों में आग को बुझाने में काफी मशक्कत करते दिखे.

Video : अमेरिकी विमान कैलीफोर्निया में घरों पर गिरा, 2 की मौत

US Plane Crash : अमेरिकी विमान कैलीफोर्निया में दुर्घटनाग्रस्त हो गया

कैलीफोर्निया:

अमेरिका के कैलीफोर्निया प्रांत (California) में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक विमान एक आवासीय इलाके में मकानों पर गिरा. पास का एक स्कूल भी इसकी चपेट में आने से बचा. यह विमान दो इंजन वाला था और आवासीय इलाके के पास उसमें आग लग गई. यह हादसा (Plane Crash) सैंटाना हाई स्कूल के पास हुई, जो लास एंजिलिस के सैंटी नेबरहुड के पास ही है. इस दुर्घटना में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई है. शहर के अग्निशमन अधिकारी जॉन गार्लो का कहना है कि इस छोटे विमान की चपेट में एक मकान आ गया. उसके बाद यह सैन डियागो काउंटी सिटी में एक ट्रक से टकराया. सूचना मिलते ही अग्निशमन कर्मी आग बुझाने पहुंच गए. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खबरों के मुताबिक, दो इंजन वाला सेसना 340 प्लेन में 6 यात्री सवार हो सकते हैं.इस प्लेन ने एरिजोना के युमा उड़ान  भरी थी. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि अग्निशमन कर्मी प्लेन और उससे लगी मकानों में आग को बुझाने में काफी मशक्कत करते दिखे. एक ट्रक भी इसकी चपेट में आया.