चक्का जाम : किसानों को रोकने के लिए गाजीपुर बॉर्डर पर स्पेशल इंतजाम, VIDEO देखकर रह जाएंगे दंग

किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है. पुलिस ने किसानों को दिल्ली में आने से रोकने के लिए बैरिकेडिंग समेत अन्य व्यवस्था करके कई सुरक्षा लेयर तैयार की है.

चक्का जाम : किसानों को रोकने के लिए गाजीपुर बॉर्डर पर स्पेशल इंतजाम, VIDEO देखकर रह जाएंगे दंग

दिल्ली-UP में 'चक्का जाम' नहीं होने के बावजूद गाजीपुर बॉर्डर पर भारी सुरक्षा व्यवस्था

नई दिल्ली:

कृषि कानूनों के विरोध किसानों ने शनिवार को चक्का जाम किया. किसान का चक्का जाम (Chakka Jam) दोपहर 12 बजे से शुरू होकर तीन बजे तक चला. दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में चक्का जाम का आयोजन नहीं किया गया. इसके बावजूद किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है. पुलिस ने किसानों को दिल्ली में आने से रोकने के लिए बैरिकेडिंग समेत अन्य व्यवस्था करके कई सुरक्षा लेयर तैयार की है. इसका वीडियो का सामने आया है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर (दिल्ली-उत्तर प्रदेश) पर भारी सुरक्षा व्यवस्था की है. जवानों की तैनाती के साथ बैरिकेडिंग, वाहनों आदि से कई लेयर की सुरक्षा व्यवस्था तैयार की गई है. 

कृषि कानूनों के विरोध में आज किसानों ने तीन घंटे का चक्का जाम का आह्वान किया. यह चक्का जाम दोपहर 12 बजे शुरू होकर 3 बजे खत्म हुआ. किसानों का चक्का शाम शांतिपूर्ण रहा. इस दौरान किसानों ने सरकार से कृषि कानूनों को वापस लेने को कहा. किसानों का कहना है कि जब तक कानूनों को वापस नहीं लिया जाता है तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

वीडियो: किसानों का चक्का जाम, टिकरी बॉर्डर पर करीब 20 लेयर की सुरक्षा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com