उत्तराखंड में शत प्रतिशत लोगों को लगी कोविड वैक्सीन की पहली डोज, मुख्यमंत्री धामी ने जताया आभार

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य में 100 प्रतिशत पात्र आबादी को कोविड—10 रोधी टीके की पहली खुराक दिए जाने पर आभार प्रकट किया है। राज्य में अक्टूबर में ही शत प्रतिशत पात्र आबादी को पहली खुराक दिला दी गई थी.

उत्तराखंड में शत प्रतिशत लोगों को लगी कोविड वैक्सीन की पहली डोज, मुख्यमंत्री धामी ने जताया आभार

उत्तराखंड में शत प्रतिशत लोगों को लगी कोविड वैक्सीन की पहली डोज ( फाइल फोटो)

देहरादून, उत्तराखंड:

देशभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए वैक्सीनेशन अभियान जोरों पर है. देश में एक करोड़ से भी ज्यादा लोगों को अब तक कोविड-19 वैक्सीन लगाई जा चुकी है. इसी बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य में 100 प्रतिशत पात्र आबादी को कोविड-10 रोधी टीके की पहली खुराक दिए जाने पर आभार प्रकट किया है.

मुख्यमंत्री धामी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे यह बताते हुए गर्व की अनुभूति होती है कि उत्तराखंड देश के ऐसे राज्यों में शुमार है, जहां शत-प्रतिशत प्रथम डोज वैक्सीनेशन किया जा चुका है, जिसका श्रेय राज्य की जागरूक जनता एवं समर्पित स्वास्थ्यकर्मियों को जाता है."


कोविड—19 वैक्सीनेशन ड्राइव के दौरान चुने गए लकी ड्रॉ विजेताओं को धामी ने मंगलवार को पुरस्कृत भी किया. उत्तराखंड जिला प्रशासन ने 18 अक्टूबर से 2 नवंबर तक इस मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव का आयोजन किया था. इस ड्राइव के दौरान कोविड—19 वैक्सीन की दूसरी डोज लेने वालों को लकी ड्रॉ में शामिल किया गया था. इससे पहले अक्टूबर में उत्तराखंड ने शत प्रतिशत पात्र आबादी को कोविड—19 वैक्सीन की पहली खुराक दिलाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com