12 साल के सन्नी ने अपनी जान पर खेलकर बचाई युवक की जान, VIDEO हो रहा है वायरल

उत्तराखंड (Uttarakhand) के रामनगर में रहने वाला 12 साल के सन्नी लोगों के लिए मिसाल बन चुका है. बहादुर सन्नी ने उस वक्त एक युवक की जान बचाई.

नई दिल्ली:

उत्तराखंड (Uttarakhand) के रामनगर में रहने वाला 12 साल के सन्नी लोगों के लिए मिसाल बन चुका है. बहादुर सन्नी ने उस वक्त एक युवक की जान बचाई जब वो पानी की नहरों में बहता हुआ दिखाई दे रहा था. घटना रविवार की है जब रामनगर में कोसी बाइपास पुल पर एक युवक ने बेरोजगारी से तंग आकर नदी में छलांग लगा दी. ऐसे मामलों में जहां लोग यह दृ्श्य अपने कैमरे में कैद करते हैं तो वहीं सन्नी ने सूझबुझ का परिचय देते हुए युवक की जान बचा ली. सन्नी ने अपनी बहादुरी से साबित कर दिया कि थोड़ा सा प्रयास करके किसी की जान बचाई जा सकती है.  

मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी के साथ रेड अलर्ट जारी, बिहार में बाढ़ से छह और लोगों की मौत

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. नदी की तेज धारा में सन्नी युवक संग दूसरी धारा में बहाव के खिलाफ काफी देर तक खड़ा रहा. सन्नी की इस हिम्मत को देखने के बाद लोगों ने भी अपनी तरफ से प्रयास शुरू किया और युवक को नदी से बाहर निकाला गया. 

मुंबई में सुबह से बारिश, जानें UP-बिहार समेत अन्य राज्यों में मौसम का हाल

लोगों की मदद से युवक को नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. सन्नी के इस कारनामे की चारों तरफ सराहना हो रही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com