विज्ञापन
This Article is From Jan 14, 2022

VIDEO : जब नहाते हुए शख्स से वोट मांगने पहुंच गए BJP विधायक... ; रैलियों पर रोक के बाद ऐसे हो रहा प्रचार

उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे. 

VIDEO : जब नहाते हुए शख्स से वोट मांगने पहुंच गए BJP विधायक... ; रैलियों पर रोक के बाद ऐसे हो रहा प्रचार
चुनाव प्रचार करते बीजेपी नेता सुरेंद्र मैथानी
कानपुर:

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रैलियों और अन्य कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. इसको देखते हुए अब जनप्रतिनिधि चुनाव प्रचार (Campaigning for elections) के लिए जनता के घर-घर की ओर रूख कर रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं से एक उत्तर प्रदेश के बीजेपी नेता सुरेंद्र मैथानी (Surendra Maithani), जो अब चुनाव प्रचार के लिए लोगों के घरों तक जाकर उनकी समस्याओं को जान रहे हैं. हाल ही में भाजपा विधायक ने अपनी विधानसभा सीट पर प्रचार करते हुए लोगों के साथ बातचीत करते हुए अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. वहीं उनका एक वीडियो भी सामने आया है. 

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति नहा रहा है. तभी मैथानी अपने समर्थकों के साथ उसके पास पहुंच जाते हैं. वहीं पूछते हैं कि क्या सब ठीक है? आपका घर सफलतापूर्वक बन गया है, नहीं? क्या आपके पास राशन कार्ड है?" वहीं स्नान कर रहा व्यक्ति सिर्फ हां में जवाब देता है. 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसकी तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि आवास योजना के लाभार्थी के घर गया. मैंने उन्हें आवास योजना से अपना निजी घर बनने का सपना पूर्ण होने की बधाई दी है. साथ ही उनसे आग्रह किया है कि कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) का बटन दबाकर मुझे अपना आशीर्वाद विधायक के रुप में दे. उन्होंने मुझे पुनः विधायक बनने का आशीर्वाद दिया. 

'20 तारीख तक हर दिन एक मंत्री, 3-4 विधायक देंगे इस्तीफा' : योगी कैबिनेट छोड़ने वाले मंत्री का दावा

मैं एक लाभार्थी के घर गया और आवास योजना के तहत घर के सफल समापन पर उन्हें बधाई दी। मैंने उनसे कमल  दबाने और मुझे विधायक के रूप में चुनने का अनुरोध किया." बता दें कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे. 

सवेरा इंडिया: UP बीजेपी में इस्‍तीफों का दौर, अब तक 3 मंत्रियों समेत 10 विधायकों ने छोड़ी बीजेपी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com