यह ख़बर 16 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुजफ्फरनगर हिंसा को लेकर विधानसभा में हंगामा, सदन में दिखे 'फरार' विधायक

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश विधानसभा का मॉनसून सत्र आज शुरू होते ही आज विधानसभा में विपक्षी दलों ने हंगामा शुरू कर दिया। बीजेपी, बीएसपी और आरएलडी के विधायकों ने मुजफ्फरनगर हिंसा के मुद्दे पर जमकर हंगामा किया।
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश विधानसभा का मॉनसून सत्र आज शुरू होते ही आज विधानसभा में विपक्षी दलों ने हंगामा शुरू कर दिया। बीजेपी, बीएसपी और आरएलडी के विधायकों ने मुजफ्फरनगर हिंसा के मुद्दे पर जमकर हंगामा किया।

दूसरी ओर, मुज़फ़्फ़रनगर दंगे के आरोपी जिन बीजेपी विधायकों को पुलिस ढूंढ नहीं पा रही है वे सोमवार को विधानसभा के मॉनसून सत्र में शामिल हुए। सरकार ने सोमवार को यह भी कहा कि वे फरार हैं और मिल नहीं रहे हैं।

उधर, इन विधायकों ने बीएसपी और आरएलडी के साथ मिलकर सदन नहीं चलने दिया। हंगामे के दौरान इन तीनों पार्टियों के विधायक एसेंबली के वेल में पहुंच गए और विधानसभा की कार्यवाही को पूरी तरह बाधित कर दिया। 15 मिनट बाद फिर से विधानसभा शुरू हुई तो फिर हंगामा हुआ। बार−बार हंगामे को देखते हुए विधानसभा को 18 तारीख तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पूर्व रविवार को सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर का दौरा किया था, जहां उन्होंने कहा था कि हिंसा के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।