गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने कसी कमर, 'पंजाब के चाणक्य' को बनाया प्रभारी

आम आदमी पार्टी ने डॉ संदीप पाठक को गुजरात का प्रभारी बनाया है. संदीप पाठक के काम से खुश होकर आम आदमी पार्टी ने उन्हें राज्यसभा का उम्मीदवार भी बनाया है.

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने कसी कमर, 'पंजाब के चाणक्य' को बनाया प्रभारी

अब पंजाब के सह प्रभारी पद का ज़िम्मा भी डॉ संदीप पाठक ही संभालेंगे.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टीने डॉ संदीप पाठक को गुजरात का प्रभारी बनाया है. पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी को मिली जीत का श्रेय काफी हद तक पाठक को जाता है और उन्हें इस जीत का चाणक्य माना जाता है. इतना ही नहीं संदीप पाठक के काम से खुश होकर आम आदमी पार्टी ने उन्हें राज्यसभा का उम्मीदवार भी बनाया है. दूसरी ओर हिमाचल प्रदेश के लिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को इलेक्शन इंचार्ज जबकि दुर्गेश पाठक को प्रभारी बनाया गया है. दिल्ली के ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज को हरियाणा का इलेक्शन इंचार्ज घोषित किया गया. वहीं द्वारका के विधायक विनय मिश्रा को राजस्थान का इलेक्शन इंचार्ज बनाया गया है. राघव चड्ढा को पंजाब के सह प्रभारी पद से मुक्त किया गया है और अब ये ज़िम्मा डॉ संदीप पाठक ही संभालेंगे.

बता दें कि इस साल के अंत में गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इनके मुद्देनजर ये कदम उठाया गया है. पंजाब विधानसभा चुनाव में आप पार्टी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और पहली बार इस राज्य में अपनी सरकार बनाई है. वहीं अब आप पार्टी की नजर अन्य राज्यों की सत्ता पाने में हैं और अभी से पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

VIDEO:पंजाब: AAP ने 5 नामों को राज्यसभा भेजने पर लगाई मुहर, "जीत के चाणक्‍य' को बनाया उम्‍मीदवार


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com