'बाबा जी की ब्रेकिंग न्यूज., शतक पूरा होने में एक कम', अखिलेश यादव का BJP और CM योगी पर तंज

UP Chunav 2022: राज्य में आपराधिक रिकॉर्ड वाले लोगों को चुनावों में टिकट देने के मामले में दोनों दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. बतौर सपा अध्यक्ष बीजेपी ऐसे 99 लोगों को विधान सभा चुनाव में टिकट दे चुकी है जिनपर आपराधिक मामले दर्ज हैं.

'बाबा जी की ब्रेकिंग न्यूज., शतक पूरा होने में एक कम', अखिलेश यादव का BJP और CM योगी पर तंज

UP Polls 2022: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने राज्य की सत्तारूढ़ बीजेपी (BJP) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तेज हमला बोला है और आपराधिक छवि के लोगों को टिकट देने पर तंज कसा है. अखिलेश ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि बीजेपी आपराधिक छवि वाले लोगों को अंधाधुंध टिकट दे रही है और इस क्रम में वह शतक से एक कदम ही दूर है.

सपा अध्यक्ष ने ट्वीट कियाी है, "बाबा जी की ब्रेकिंग न्यूज़: भाजपा के आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी… अब तक आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को टिकट दे चुकी है!"

राज्य में आपराधिक रिकॉर्ड वाले लोगों को चुनावों में टिकट देने के मामले में दोनों दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. बतौर सपा अध्यक्ष बीजेपी ऐसे 99 लोगों को विधान सभा चुनाव में टिकट दे चुकी है जिनपर आपराधिक मामले दर्ज हैं.

"भाजपा का हर वादा एक जुमला था": यूपी की भाजपा सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश यादव 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बीजेपी अब तक उम्मीदवारों की सात सूची जारी कर चुकी है. 28 जनवरी को भी बीजेपी ने चौथे और पांचवें चरण के लिए कुल 91 उम्मीदवारों के नामों का एलान किया था, जिसमें सभी मंत्रियों को टिकट दिया गया है.