Cylinder blast in UP: गोंडा में भीषण सिलेंडर ब्लास्ट, 7 की दर्दनाक मौत, 2 घर धराशायी

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बीती रात सिलेंडर फटने से सात लोगों की मौत हो गई. हादसे में सात लोग घायल भी हुए हैं. ब्लास्ट इतना तीव्र था कि दो घर धराशायी हो गए. मलबे में संभवत: फंसे एक व्यक्ति का पता लगाने के लिए बचाव कार्य जारी है.

Cylinder blast in UP: गोंडा में भीषण सिलेंडर ब्लास्ट, 7 की दर्दनाक मौत, 2 घर धराशायी

Cylinder blast: विस्फोट के बाद मकान का मलबा हटाते पुलिसकर्मी.

खास बातें

  • यूपी के गोंडा जिले में सिलेंडर फटने से 7 लोगों की मौत
  • मलबे में दबकर कई लोग हुए जख्मी
  • हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया
गोंडा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले में बीती रात सिलेंडर फटने (Cylinder Blast) से सात लोगों की मौत हो गई. हादसे में सात लोग घायल भी हुए हैं. ब्लास्ट इतना तीव्र था कि दो घर धराशायी हो गए. मलबे में संभवत: फंसे एक व्यक्ति का पता लगाने के लिए बचाव कार्य जारी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिस घर में धमाका हुआ वह घर नुरूल हसन का बताया जा रहा है.

अलीगढ़: जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद चेता प्रशासन, शराब माफिया के अड्डों को खत्‍म करने के लिए छेड़ा अभियान

यह हादसा गोंडा के टिकरी गांव में उस समय हुआ, जब बीती रात एक परिवार खाना बना रहा था. एक-दूसरे से सटे हुए मकानों के ढहने के बाद मलबे में 15 लोग फंस गए, जिनमें से सात की मौत हो गई.

हादसे के बारे में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने कहा, "हमें एक सिलेंडर विस्फोट के बारे में फोन आया जिससे घर की छत गिर गई. पुलिस बल और स्थानीय लोगों की मदद से हमने बचाव अभियान शुरू किया. 14 लोगों को बचा लिया गया है, उनमें से सात को मृत घोषित कर दिया गया है और सात अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.''


गुजरात : कोविड-19 से उबरे बुजुर्ग ने ब्‍लैक फंगस की आशंका के चलते की खुदकुशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अधिकारी ने कहा कि पीड़ितों में दो पुरुष, दो महिलाएं और बच्चे शामिल हैं. विस्फोट स्थल के वीडियो में भारी मात्रा में मलबा दिखाई दे रहा है. पुलिस और स्थानीय लोग लापता व्यक्ति का पता लगाने के लिए मौके पर मौजूद हैं. मलबे को साफ करने के लिए बुलडोजर भी मौके पर हैं.