विज्ञापन
This Article is From Feb 05, 2022

डिप्टी CM के कार्यक्रम में सपा नेता की गैरमौजूदगी में मंच से हुआ BJP में शामिल होने का ऐलान, नेता को देनी पड़ी सफाई

मुनसब अली कौशाम्बी जिला पंचायत के सदस्य हैं, जो परास के रहने वाले हैं. जब उन्होंने इस बात को सुना तो नाराजगी जाहिर की और इस बात के खंडन का अपना एक वीडियो भी जारी किया.

डिप्टी CM के कार्यक्रम में सपा नेता की गैरमौजूदगी में मंच से हुआ BJP में शामिल होने का ऐलान, नेता को देनी पड़ी सफाई
सपा नेता ने BJP ज्वाईन करने की खबर को लेकर वीडियो जारी कर किया इंकार
कौशाम्बी:

उत्तर प्रदेश का चुनाव अपने चरम पर है. इस चुनाव में अलग-अलग तरह की कई रोचक खबरें सामने आ रही हैं. कभी किसी गांव में किसी नेता के बहिष्कार की खबर आती है, तो कभी किसी के नुक्कड़ सभा में छुट्टा जानवर घुस जा रहे हैं. अभी ताजा मामला मामला कौशांबी का सामने आया है, जहां प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के मंच से कई लोगों को बीजेपी में शामिल कराने का ऐलान हो रहा था.  भाजपा में शामिल होने वाले लोगों को खुद डिप्टी सीएम भगवा गमछा व माला पहनाकर स्वागत कर रहे थे. इन नामों में एक नाम कौशाम्बी जिलापंचायत के सदस्य हैं मुनसब अली उस्मानी का भी लिया गया. लेकिन बाद में पता चला कि मुनसब अली का नाम जबरदस्ती लिया जा रहा था. बकौल मुनसब अली जिस वक्त ये कार्यक्रम हो रहा था, उस वक्त वो कार्यक्रम तो दूर सिराथू में भी नहीं थे.

मुनसब अली कौशाम्बी जिला पंचायत के सदस्य हैं, जो परास के रहने वाले हैं. जब उन्होंने इस बात को सुना तो नाराजगी जाहिर की और इस बात के खंडन का अपना एक वीडियो भी जारी किया. जो वीडियो अभी वायरल हो रहा है.

UP चुनाव : CM योगी ने गोरखपुर सीट से भरा नामांकन, साथ में अमित शाह भी रहे मौजूद

जिस क्रायक्रम में लोगों को शामिल कराया जा रहा था, वह कार्यक्रम भाजपा सरकार की उपलब्धि पर था. यह कार्यक्रम निजी स्कूल केपीएस कॉलेज सिराथू में रखा गया था. इस कार्यक्रम में दर्जनों ग्राम प्रधान व कुछ जिलापंचायत सदस्यों को भाजपा में सदस्यता दिलाई गई.

ये भी देखें -UP चुनाव: परचा भरने में देरी हुई तो फूलमालाओं से लदे खेल मंत्री ने लगाई दौड़

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com