विज्ञापन
This Article is From Jul 30, 2019

उन्नाव गैंगरेप पीड़ित का परिवार धरने पर, पीड़िता के चाचा को पेरोल देने की मांग

सड़क हादसे के मामले में भी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, उनके भाई, 10 लोग नामज़द और क़रीब 15 से 20 अज्ञात लोग आरोपी हैं. जिनके ख़िलाफ़ सोमवार को पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास के आरोप में FIR दर्ज कराई है.

उन्नाव गैंगरेप पीड़ित का परिवार धरने पर, पीड़िता के चाचा को पेरोल देने की मांग
पीड़ित लड़की से जुड़े दो और मामलों की जांच भी CBI कर रही है.
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने उन्नाव की गैंगरेप पीड़ित लड़की की सड़क दुर्घटना मामले की जांच अब सीबीआई से कराने की सिफ़ारिश की है. पीड़ित लड़की के चाचा ने सरकार से इसकी मांग की है. दो दिन पहले यानी रविवार को रेप पीड़ित लड़की अपने वकील और परिवार के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी. तभी रायबरेली के अतौरा इलाके में नेशनल हाइवे पर तेज़ रफ़्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी थी. इस हादसे में पीड़ित लड़की की चाची और मौसी की मौत हो गई, जबकि गाड़ी चला रहे उसके वकील और उसकी ख़ुद की हालत नाज़ुक है. दोनों लखनऊ के अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में वेंटिलेटर पर हैं.

वहीं, पीड़ित का परिवार अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गया है. परिवार की मांग है कि पीड़िता के चाचा को पेरोल दिए जाए. 

उन्नाव रेप केस : 'विधायक जेल के अंदर से फोन कर कहते हैं जिंदा रहना चाहते हो तो बयान बदल दो'

पीड़ित लड़की से जुड़े दो और मामलों की जांच भी CBI कर रही है. एक मामला पीड़ित लड़की के पिता को पीट-पीटकर मार डालने और दूसरा मामला लड़की के साथ गैंगरेप करने का है. दोनों ही मामलों में उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसके भाई आरोपी हैं. सड़क हादसे के मामले में भी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, उनके भाई, 10 लोग नामज़द और क़रीब 15 से 20 अज्ञात लोग आरोपी हैं. जिनके ख़िलाफ़ सोमवार को पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास के आरोप में FIR दर्ज कराई है.

उन्नाव रेप पीड़िता का सुरक्षाकर्मी ही आरोपी BJP विधायक को देता रहा हर जानकारी, FIR में पीड़ित परिवार का आरोप

इस मामले को लेकर विपक्ष यूपी सरकार पर निशाना साध रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर पूछा कि भाजपा किस बात का इंतजार कर रही है और बलात्कार के आरोपी विधायक को पार्टी से क्यों नहीं निकाल रही? प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट किया, 'भाजपा किस बात का इंतजार कर रही है? पार्टी इस व्यक्ति को निकाल क्यों नहीं रही है, जबकि उसका नाम उन्नाव बलात्कार कांड में हाल में हुई दर्ज एफआईआर में भी है.' उन्होंने इस ट्वीट के साथ हैशटैग 'बीजेपी सैक सेंगर' भी लिखा यानी भाजपा सेंगर को बर्खास्त करे.

'अगर बलात्कार का आरोपी BJP विधायक हो तो सवाल मत पूछिए', उन्नाव गैंगरेप केस में राहुल गांधी ने साधा निशाना

इससे पहले, प्रियंका ने उन्नाव बलात्कार कांड की पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना को चौंकाने वाली घटना करार देते हुए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा था और सवाल किया था कि आखिर भाजपा सरकार से न्याय की क्या उम्मीद की जा सकती है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'उन्नाव बलात्कार पीड़िता के साथ सड़क दुर्घटना का हादसा चौंकाने वाला है.'

VIDEO: रेप पीड़िता के एक्सीडेंट के चश्मदीद ने बताया- करीब 100 की स्पीड में था ट्रक

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
उन्नाव गैंगरेप पीड़ित का परिवार धरने पर, पीड़िता के चाचा को पेरोल देने की मांग
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com