यूनिटेक के प्रमोटर संजय चंद्रा को SC से राहत, कोरोना की वजह से माता-पिता के अस्पताल में भर्ती होने पर मिली जमानत

सुप्रीम कोर्ट ने यूनिटेक के प्रमोटर संजय चंद्रा को एक महीने की अंतरिम जमानत दी है. वे तीन साल के जेल में थे. माता-पिता के बीमार होने और अस्पताल में भर्ती होने के आधार पर उन्‍हें जमातन दी गई है.

यूनिटेक के प्रमोटर संजय चंद्रा को SC से राहत, कोरोना की वजह से माता-पिता के अस्पताल में भर्ती होने पर मिली जमानत

सुप्रीम कोर्ट ने संजय चंद्रा को एक माह की अंतरिम जमानत दी

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने यूनिटेक के प्रमोटर संजय चंद्रा (Sanjay Chandra) को एक महीने की अंतरिम जमानत दी है. वे तीन साल के जेल में थे. सुप्रीम कोर्ट ने माता-पिता के बीमार होने और अस्पताल में भर्ती होने के आधार पर उन्‍हें जमानत दी गई है. उनके माता-पिता अभी अस्पताल में हैं. कोराना वायरस होने के कारण संजय के माता-पिता को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.हालांकि अदालत ने संजय के भाई को जमानत नहीं दी. संजय चंद्रा पर होम बॉयर्स से धोखाधड़ी करने का आरोप है.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने जनवरी में यूनिटेक के मौजूदा बोर्ड को बदलने की अनुमति दी थी, जिसमें पूर्व IAS अफसर युदवीर सिंह मलिक नए अध्यक्ष बनाए गए थे. यह मामला यूनिटेक द्वारा घर-खरीदारों के पैसे की कथित तौर पर धोखाधड़ी से संबंधित है, जिसके प्रमोटरसंजय चंद्रा और अजय चंद्रा अगस्त 2017 से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं. पिछले साल कंपनी के फॉरेंसिक ऑडिट में कंपनी के प्रबंधन द्वारा कथित तौर पर धनराशि को डायवर्ट किया गया था, जिसके कारण हाउसिंग प्रोजेक्‍ट्स पूरे करने में देरी हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com