यह ख़बर 06 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तेलंगाना विरोध : जगन के अनशन का आज दूसरा दिन

खास बातें

  • जगन ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी तेलंगाना पर कैबिनेट के फ़ैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी। वहीं, आंध्र में जगह−जगह तेलंगाना के विरोध में प्रदर्शन जारी है। विशाखापट्टनम और विजयनगर में लोगों ने रैलियां निकालीं और जगह-जगह जाम लगाकर प्रदर्शन किया।
हैदराबाद:

अलग तेलंगाना राज्य के विरोध कर रहे वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगन मोहन रैड्डी के अनशन का आज दूसरा दिन है। आंध्र में तनावपूर्ण हालात के लिए जगनमोहन ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को ज़िम्मेदार ठहराया और उनपर आरोप लगाया कि वह राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही हैं।

जगन ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी तेलंगाना पर कैबिनेट के फ़ैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी। वहीं, आंध्र में जगह−जगह तेलंगाना के विरोध में प्रदर्शन जारी है। विशाखापट्टनम और विजयनगर में लोगों ने रैलियां निकालीं और जगह-जगह जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

तेलंगाना के विरोध में अनशन पर बैठे जगन मोहन ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आंध्रप्रदेश का बंटवारा किया गया है। वहीं आंध्र में जगह−जगह     तेलंगाना के विरोध में प्रदर्शन जारी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है और कहा कि चंद्रा बाबू और जगन ने जिस तरह पलटी मारी है, उससे हैरान हूं। दोनों ने लिखित में तेलंगाना को समर्थन दिया था। आश्चर्यजनक राजनीतिक अवसरवाद।