यह ख़बर 09 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कानपुर में दो साल की बच्ची को खौलते तेल में डाला

खास बातें

  • कानपुर में कुछ बदमाशों ने चाट-पकौड़ी की रेहड़ी लगाने वाले एक व्यक्ति की दो साल की बेटी को खौलते तेल में डाल दिया। बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
कानपुर:

कानपुर में कुछ बदमाशों ने दो साल की एक बच्ची को खौलते तेल में डाल दिया। बच्ची को कानपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मामला शहर के शिवराज पुर थाना क्षेत्र का है, जहां सुरेश नाम का एक व्यक्ति चाट-पकौड़ी की रेहड़ी लगाता है। इलाके के कुछ बदमाश उसकी रेहड़ी से हर रोज मुफ्त में चाट-पकौड़ी खाते थे।

शनिवार को जब सुरेश ने उनसे खाने के पैसे चुकाने की बात कही, तो वे भड़क गए और उन्होंने सुरेश की जमकर पिटाई की। इसके बाद वहीं मौजूद सुरेश की दो साल की बेटी को खौलते तेल की कढ़ाई में डाल दिया और वहां से फरार हो गए। पुलिस इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना के बाद से इलाके के लोगों में काफी गुस्सा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकार की राज्यमंत्री अरुणा कोरी ने भी अस्पताल जाकर बच्ची के परिवार से मुलाकात की, लेकिन उन्होने मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।