विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 02, 2018

Priyanka Chaturvedi: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर मिली धमकी, दर्ज कराया केस

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) को धमकी मिली है. एक ट्विटर यूजर ने उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी है. प्रियंका को मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर ये धमकी मिली है.

Read Time: 5 mins
Priyanka Chaturvedi: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर मिली धमकी, दर्ज कराया केस
कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी
नई दिल्ली: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर धमकी मिली है. पिछले दिनों पासपोर्ट मामले को लेकर सोशल मीडिया पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को काफी ट्रोल किया गया. विदेश मंत्री का पूरा मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब टि्वटर पर कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को धमकी मिली है. एक यूजर ने उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी है. प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) को मध्य प्रदेश केे मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर ये धमकी मिली है. 
 
प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी टाइमलाइन पर अपमानजनक ट्वीट साझा किया है. इस धमकी के बाद प्रियंका ने ट्विटर के माध्यम से ही मुंबई पुलिस को ये पूरा मामला बताया और मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.
 
कांग्रेस प्रवक्ता ने NDTV से बात करते हुए कहा कि यह मामला मंदसौर रेप को लेकर वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर शुरू हुआ. उन्होंने कहा कि एक फेसबुक पोस्ट में यह दिखाया गया कि मैं मंदसौर रेप के आरोपी का समर्थन कर रही हूं. उन्होंने कहा कि यह पोस्ट सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. 

कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट किया, 'भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो. कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो वरना भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को. 

सोशल मीडिया पर मिला साथ
इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने इस अपमानजनक ट्वीट की निंदा करते हुए मामले की कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. प्रियंका को 'आप' और सपा का भी साथ मिला है.
 
'आप' नेता आशुतोष ने कहा, 'प्रियंका इस आदमी का धर्म कुछ भी हो, इसके ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिये.'
 
वहीं, सपा प्रवक्ता पंखुरी पाठक ने ट्वीट किया, एक मां के सामने उसकी बेटी पर अभद्र टिप्पणी करना हमारी सभ्यता, हमारी संस्कृति और सबसे ऊपर हमारी मानवता पे तमाचा है. @priyankac19 पर ये कायराना हमला करने वाले लेकिन ये जान लें कि बच्चों पर हमला करके आपने एक मां को और शक्तिशाली बना दिया और मां की ताक़त के सामने तो दुनिया झुकती है. 
  कांग्रेस नेता शकील अहमद ने कांग्रेस प्रवक्ता को मिली धमकी की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट किया, 'काम शैतान का और नाम भगवान का ! कुछ तो शर्म करो.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आज शुरू हो रही है भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा, जानें इसका इतिहास और महत्‍व
Priyanka Chaturvedi: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर मिली धमकी, दर्ज कराया केस
पहाड़ों के लिए मौसम विभाग का रेड अलर्ट, इन इलाकों में होगी बारिश, IMD ने दिया बड़ा अपडेट...
Next Article
पहाड़ों के लिए मौसम विभाग का रेड अलर्ट, इन इलाकों में होगी बारिश, IMD ने दिया बड़ा अपडेट...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;