'गौमूत्र शॉट पी लें...' TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने संसद में अपने संबोधन के पहले किया ये ट्वीट

उन्होंने ट्वीट कर अपनी स्पीच के लिए बीजेपी की "हेकलर टीम" को तैयार रहने को कहा है. उनका यह ट्वीट सांसद राहुल गांधी के बेरोजगारी से लेकर विदेश नीति तक के मुद्दों को लेकर सरकार सरकार पर निशाना साधने के एक दिन बाद आया है.

'गौमूत्र शॉट पी लें...' TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने संसद में अपने संबोधन के पहले किया ये ट्वीट

महुआ मोइत्रा को अक्सर सोशल मीडिया ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए देखा गया है

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने आज लोकसभा में अपने भाषण में क्या होने वाला है इस बात का संकेत पहले से ही दे दिया है. उन्होंने ट्वीट कर अपनी स्पीच के लिए बीजेपी की 'हेकलर टीम' को तैयार रहने को कहा है. उनका यह ट्वीट सांसद राहुल गांधी के बेरोजगारी से लेकर विदेश नीति तक के मुद्दों को लेकर सरकार सरकार पर निशाना साधने के एक दिन बाद आया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं आज शाम लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलने जा रही हूं. इसके पहले बीजेपी को इशारा है कि वो अपनी हेकलर टीम तैयार कर ले. कुछ गौमूत्र शॉट भी पी लें.'

मोइत्रा को अक्सर सोशल मीडिया ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए देखा गया है, वे मानती हैं कि यह लोग भाजपा के खेमे या जिसे विपक्षी दल "आईटी सेल" कहते हैं वहां से आते हैं.

पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की सांसद ने संकेत दिया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर हमले को मजबूत करेंगी, जो कल संसद सत्र के बाद से गांधी के हमलों का जवाब दे रही है. गांधी ने विदेश नीति पर मोदी सरकार पर तीखा हमला किया, उन पर "चीन और पाकिस्तान को एक साथ लाने" का आरोप लगाया, जिस पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने एक जवाब में ट्वीट किया कि गांधी की टिप्पणी दर्शाती है कि उनको इतिहास के कुछ सबक सीखने चाहिए.

भारत बाहर से भी खतरे में और अंदर से भी : लोकसभा में राहुल गांधी का सरकार पर वार

मोइत्रा के सहयोगी और सांसद सौगत रॉय ने कल तृणमूल की आज की लड़ाई की नींव रख दी भी. रॉय ने केंद्र पर राज्य सरकारों के खिलाफ काम करने वाले राज्यपालों की नियुक्ति करने का आरोप लगाया. उन्होंने लोकसभा में कहा कि 'सरकार ने ये गवर्नर इन राज्यों पर क्यों थोपे हैं? तमिलनाडु में ऐसे गवर्नर हैं जो मंत्रियों का अपमान करते हैं. महाराष्ट्र के गवर्नर वहां की सरकार को ही डिस्टर्ब कर रहे हैं. हमें ऐसे गवर्नर मिले हैं, जो हर रोज ट्वीट करते रहते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : मोदी सरकार पर राहुल गांधी ने साधा निशाना अपनी नीतियों से चीन पाक को साथ लाने का लगाया आरोप