दिग्विजय सिंह ने दो दिन बाद मीराबाई चानू को दी मेडल की बधाई, हैरान लोग बोले-आखिर चाचा जाग ही गए..

मीराबाई चानू ने यह मेडल 24 जुलाई यानी शनिवार को हासिल किया था जबकि दिग्विजय ने आज सुबह ट्वीट के जरिये उन्‍हें बधाई दी.

दिग्विजय सिंह ने दो दिन बाद मीराबाई चानू को दी मेडल की बधाई, हैरान लोग बोले-आखिर चाचा जाग ही गए..

दिग्विजय सिंह ने दो दिन बाद मीराबाई चानू को सिल्‍वर मेडल जीतने की बधाई दी है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Digvijaya singh congrats Mirabai Chanu: कांग्रेस के दिग्‍गज नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya singh), टोक्‍यो ओलिंपिक खेलों (Tokyo Olympics) के वेटलिफ्टिंग मुकाबलों में सिल्‍वर मेडल जीतने वाली मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) को दो दिन बाद बधाई देकर सोशल मीडिया पर उपहास के पात्र बन गए हैं. मीराबाई चानू ने महिला वेटलिफ्टिंग के 49 किग्रा वर्ग में क्लीन एवं जर्क में 115 किग्रा और स्नैच में 87 किग्रा सहित कुल 202 किग्रा वजन उठाकर सिल्वर मेडल अपने नाम किया था. उन्‍होंने यह मेडल 24 जुलाई यानी शनिवार को हासिल किया था जबकि दिग्विजय ने आज सुबह ट्वीट के जरिये उन्‍हें बधाई दी. दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बधाई। हमें आप पर गर्व है.' इस ट्वीट के नीचे मीराबाई के ओलिंपिक खेलों में भारत के लिए पहला मेडल जीतने की बात कही गई थी.

दिग्विजय के ट्वीट पर ओवैसी की पार्टी का 'वार', कहा-आप राम मंदिर के लिए चांदी की ईंट भेजिए, लेकिन..

दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स चुटकी लेने से नहीं चूके. उन्‍होंने इस बात पर हैरानी जताई कि मीराबाई के मेडल जीतने के दो दिन बाद, दिग्विजय सिंह इस महिला वेटलिफ्टर को बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसे लेकर कुछ रोचक रिएक्‍शन आए. एक यूजर ने तो लिखा- चाचा आप जाग गए. एक अन्‍य ने अंग्रेजी में प्रतिक्रिया दी-यू आर टू अर्ली टु विश हर (आप उन्‍हें बहुत जल्‍दी विश कर रहे हैं). नजर डालते हुए कुछ अन्‍य रिएक्‍शंस पर..


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि मीराबाई चानू ने कुल 202 किग्रा (87 किग्रा+115 किग्रा) वजन उठाकर 2000 सिडनी ओलिंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली कर्णम मल्लेश्वरी से बेहतर प्रदर्शन किया. इसके साथ ही उन्‍होंने 2016 के रियो ओलिंपिक की निराशा को भी पीछे छोड़ दिया जब वह एक भी वैध प्रयास नहीं कर पाई थी.