'राजनीतिक आतंकवाद' : सांसद सुष्मिता देव पर हमले को लेकर TMC का BJP पर निशाना

त्रिपुरा में टीएमसी के निकाय चुनावों की तैयारियों में जुटीं सांसद सुष्मिता देव ने इस हमले के पीछे भाजपा का हाथ बताया है. जानकारी के अनुसार हमले के समय सांसद पॉलिटिकल पब्लिक रिलेशन व कंसलटेंसी फर्म के साथ थीं.

त्रिपुरा:

त्रिपुरा (Tripura) में शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस की सांसद सुष्मिता देव (TMC MP Sushmita Dev) की कार पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने कार को बुरी तरह नुकसान पहुंचाया. इस दौरान सांसद के कार्यक्रम में जुटे प्राइवेट फर्म के कुछ कर्मचारी भी घायल हुए हैं. त्रिपुरा में निकाय चुनावों की तैयारियों में जुटीं टीएमसी सांसद सुष्मिता देव ने इस हमले के पीछे भाजपा का हाथ बताया है. जानकारी के अनुसार हमले के समय सांसद पॉलिटिकल पब्लिक रिलेशन व कंस्लटेंसी फर्म के साथ थीं.

टीएमसी द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि अमताली बाजार में करीब 1:30 बजे सुष्मिता देव समेत दस पार्टी कार्यकर्ताओं पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बुरी तरह से हमला किया. हमलावरों ने वाहनों को नुकसान पहुंचाया और कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट भी की. आरोप है कि हमलावरों ने महिला कार्यकर्ताओं संग बदसलूकी भी की.

टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने जेम्स बॉंड के जरिये पीएम मोदी पर साधा निशाना


टीएमसी के महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि त्रिपुरा की बिप्लब देब सरकार में भाजपा विपक्ष पर हमला करने के नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि एक महिला सांसद के साथ अभद्रता और हमला शर्मनाक और राजनीतिक आतंकवाद है. भाजपा राजनीतिक आतंकवाद का सहारा ले रही है. त्रिपुरा की जनता इसका जवाब देगी. आगे उन्होंने कहा कि बिप्लब देब की सरकार गुंडाराज को बढ़ावा दे रही है. 

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले पर टीएमसी चुप, सिर्फ भाजपा चिंतित है: बीजेपी नेता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि अगस्त माह में कांग्रेस छोड़कर टीएमसी में शामिल हुईं सुष्मिता देव इन दिनों त्रिपुरा में जगह-जगह जाकर 2023 में होने वाले चुनावों के लिए जमीन तैयार कर रही हैं. गुरुवार को उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने घोषणा कर दी है कि टीएमसी त्रिपुरा में सभी चुनाव लड़ेगी. इसी के चलते हम निकाय चुनावों की तैयारियों में जुटे हैं. इसे परिणाम आने के बाद हम अपनी आगे की रणनीति तैयार करेंगे.