TMC ने वीडियो ट्वीट कर पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- 'बेस्ट एक्टर अवॉर्ड गोज टू...'

टीएमसी ने ऑस्कर पुरस्कार से जुड़ा एक एडिटेड वीडियो ट्वीट किया. इस वीडियो में ज्यूरी के लोग पीएम मोदी को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड देने की घोषणा कर रहे हैं.

TMC ने वीडियो ट्वीट कर पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- 'बेस्ट एक्टर अवॉर्ड गोज टू...'

टीएमसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

खास बातें

  • ऑस्कर का एडिटेड वीडियो किया गया ट्वीट
  • टीएमसी का पीएम मोदी पर तंज
  • टीएमसी ने बताया बेस्ट एक्टर
नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने पीएम मोदी पर एक बार फिर तंज किया है. टीएमसी ने ऑस्कर पुरस्कार से जुड़ा एक एडिटेड वीडियो ट्वीट किया. इस वीडियो में ज्यूरी के लोग पीएम मोदी को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड देने की घोषणा कर रहे हैं. खास बात यह है कि इस वीडियों में टीएमसी से कुंभ में पीएम मोदी द्वारा सफाईकर्मियों के पैर पखारते हुए दिखाया गया है. इस एडिटेड वीडियो के आखिर में पीएम मोदी की तस्वीर भी दिखाई गई है जिसमें वह ऑस्कर पुरस्कार के साथ दिख रहे हैं. इसके साथ ही एक कैप्शन भी इस्तेमाल किया गया है जिसमें लिखा है कि बेस्ट एक्टर अवॉर्ड गोज टू..

 

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब टीएमसी ने पीएम मोदी पर हमला बोला हो. इससे पहले टीएमसी या तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की सत्ता से बीजेपी को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया था. और भविष्यवाणी की कि पीएम नरेंद्र मोदी की पार्टी को 2019 के लोकसभा चुनाव में बड़ा झटका मिलेगा और पार्टी सौ सीटों के भीतर सिमट कर रह जाएगी. 

हाल में बीजेपी का दामन छोड़ने वाले चंदन मित्रा ने थामा TMC का हाथ, 4 कांग्रेसी विधायक भी हुए शामिल

कोलकाता में टीएमसी की वार्षिक शहीदी दिवस रैली में ममता बनर्जी ने कहा था कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बंगाल रास्ता दिखाएगा. बता दें कि 1993 में विक्टोरिया हाउस के बाहर कांग्रेस के 13 यूथ वर्कर को मार दिया गया था. जिसके बाद से हर साल यहां शहीदी दिवस मनाया जाता है. ममता बनर्जी ने मिदनापुर रैली में पीएम मोदी के भाषण के दौरान पंडाल गिरने की घटना का संदर्भ देते हुए बीजेपी पर तंज कसा और कहा था कि 'जो लोग पंडाल नहीं बना सकते हैं, वह देश को बनाना चाहते हैं?' बता दें कि इसी सप्ताह बंगाल के मिदनापुर में पीएम मोदी की रैली के दौरान पंडाल गिरने से करीब 90 लोग घायल हो गये थे. 

PM मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा भी खतरे में है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रैली के दौरान ही ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस आगामी 15 अगस्त से मोदी सरकार के खिलाफ 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' अभियान की शुरुआत करेगी. साथ ही 19 जनवरी को एक मेगा रैली का आयोजन किया जाएगा जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों से राजनेता शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि हम 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल से सभी 42 सीटें जीतेंगे.