बीजेडी के पूर्व सांसद जय पांडा के तीन हेलीकॉप्‍टर ओडिशा पुलिस ने किए सील

बीजेडी के पूर्व सांसद जय पांडा ट्रेन्ड हेलिकॉप्टर पायलट हैं जो 1600 घंटे से ज़्यादा की फ्लायिंग एक्सपीरियेन्स रखते हैं.

बीजेडी के पूर्व सांसद जय पांडा के तीन हेलीकॉप्‍टर ओडिशा पुलिस ने किए सील

NDTV इंडिया से बात करते जय पांडा

नई दिल्‍ली:

ओडिशा के केंद्रपाड़ा संसदीय क्षेत्र से सांसद रहे जय पांडा एक नए विवाद में फंस गये हैं. इस बार मामला शनिवार को एक नो फ्लाई जोन में हेलिकॉप्टर उड़ाने से जुड़ा है. जय पांडा पर आरोप है कि उन्होंने खुद ही हेलिकॉप्टर एक इको सेंसिटिव जोन में उड़ाया. ओडिशा पुलिस ने उनका हंगर सील कर दिया है जिसमें उनके तीन हेलिकॉप्टर फंसे हैं. बीजेडी के पूर्व सांसद जय पांडा ट्रेन्ड हेलिकॉप्टर पायलट हैं जो 1600 घंटे से ज़्यादा की फ्लायिंग एक्सपीरियेन्स रखते हैं. ओडिशा पुलिस का आरोप है कि पिछले शनिवार को जय पांडा ने 1.30 बजे इको सेंसिटिव जोन चिल्का झील के उपर से हेलिकॉप्टर उड़ाया जो नो फ्लाई जोन है. लिहाज़ा मामले में एफआईआर दर्ज़ कर उनके भुवनेशवर एयरपोर्ट पर हंगर को ही सील कर दिया गया है. लेकिन जय पांडा ने एनडीटीवी से बातचीत में इन आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है.

पांडा ने कहा, 'ओडिशा पुलिस ने मेरे हैंगर को सील कर दिया है जिसमें हमारे 3 हेलीकॉप्‍टर हैं. ओडिशा पुलिस का आरोप आधारहीन है कि मैंने नो फ्लाई जोन का उल्‍लंघन किया था. रिपोर्ट है कि मैंने 1.26 बजे हेलिकॉप्टर नो फ्लाई जोन में उड़ाया लेकिन 1.30 बजे मैं भुवनेशवर एयरपोर्ट पर लैंड कर चुका था.

जय पांडा को इसी साल जनवरी में पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए सत्ताधारी बीजेडी से निलंबित कर दिया गया था जिसके बाद उन्होंने मई में पार्टी पार्टी छोड़ दी. अब जय पांडा का आरोप है कि ओडिशा पुलिस बदले की भावना से काम कर रही है. उधर इस मामले की जांच जारी है. पुलिस ने भुवनेशवर एयरपोर्ट से इस घटना की जानकारी मांगी है. जय पांडा अब इस मामले को कोर्ट ले जाने की तैयारी कर रहे हैं. साफ है कि इस मामले पर विवाद जल्दी थमता नहीं दिख रहा है.

VIDEO: पूर्व सांसद जय पांडा ने ओडिशा पुलिस के आरोपों को नकारा


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com