यह ख़बर 19 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कर्नाटक में तीन बार गर्ल्स से नौ लोगों ने किया गैंगरेप

खास बातें

  • कर्नाटक में रामनगर जिले के मरियाप्पनपालया में आठ-नौ व्यक्तियों ने बार में काम करने वाली तीन लड़कियों को अगवा कर उनके साथ बलात्कार किया।
रामनगर (कर्नाटक):

कर्नाटक में कानून की एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना के बाद अब रामनगर जिले के मरियाप्पनपालया में आठ-नौ व्यक्तियों ने बार में काम करने वाली तीन लड़कियों के साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

पुलिस अधीक्षक अनुपम अग्रवाल ने बताया, गुरुवार आधी रात के बाद तकरीबन साढ़े 12 बजे 20 से 25 वर्ष के आठ-नौ लोग मारुति ओमनी वैन और होंडा एक्टिवा से मरियाप्पनपालया के एक मकान पर पहुंचे, जहां बेंगलुरु के गांधीनगर में कैसिनो बार में काम करने वाली सात लड़कियां पिछले डेढ़ महीने से रह रही थीं।

उन्होंने बताया कि बिदादी थाना क्षेत्र में ज्ञानज्योति एक्सटेंशन इलाके में स्थित इस मकान के बाहर तैनात दो सुरक्षाकर्मियों को इन लोगों ने काबू में कर लिया और जबरन मकान में घुस गए। उन्होंने लड़कियों को धमकाया कि उनके पास जो कुछ है, उनके हवाले कर दें और उनसे एक सोने की चेन, छह सोने की अंगूठियां, एक टीवी सेट, एक डीवीडी प्लेयर, पांच मोबाइल और करीब 15 हजार रुपये लूट लिए।

इसके बाद ये लोग सात में से तीन लड़कियों को अगवा कर ले गए। उन्होंने इनकी आंखों पर पट्टी बांधकर इन्हें वाहन में बिठा लिया और पास के एक मकान में ले जाकर इनके साथ बलात्कार किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात के बाद ये लोग लड़कियों को तड़के करीब साढ़े तीन बजे एक पुल के पास छोड़ गए। वहां से लड़कियों ने बिदादी थाने को फोन किया और उन्हें घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस दल को मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि थाने में लड़कियों के बयान दर्ज किए गए और उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए निजी अस्पताल भेजा गया। अग्रवाल ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया गया है और उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।