त्रिपुरा के CM बिप्लब देब की हत्या की कोशिश के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार : रिपोर्ट

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब की हत्या की कोशिश के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गुरुवार शाम को तीन लोग सीएम के सुरक्षा घेरे में गाड़ी लेकर घुस गए.

त्रिपुरा के CM बिप्लब देब की हत्या की कोशिश के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार : रिपोर्ट

सीएम बिप्लब देब के सुरक्षा घेरे में कार लेकर घुसे

अगरतला:

त्रिपुरा (Tripura) के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब (Biplab Kumar Deb) की हत्या की कोशिश (Attempt To Murder) के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि गुरुवार को श्यामाप्रसाद मुखर्जी लेन स्थित अपने सरकारी आवास के पास शाम की सैर के लिए निकले मुख्यमंत्री के सुरक्षा घेरे में एक कार लेकर तीन लोग घुस गए. 

उन्होंने कहा, "वाहन के गुजरने के दौरान मुख्यमंत्री देब उछलकर दूसरी तरफ कूदने में कामयाब रहे हैं. हालांकि, उनकी सुरक्षा में तैनात एक जवान को मामूली चोटें आई हैं. 

पुलिस ने कहा कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात जवानों ने कार को पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन पकड़ नहीं सके. उसने बताया कि गुरुवार देर रात को तीन लोगों को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और वाहन को जब्त किया है.

READ ALSO: बिप्लब देब के 'BJP नेपाल-श्रीलंका तक जाएगी' वाले बयान पर पड़ोसी देश को आपत्ति, कही यह बात

पुलिस ने इस माममें में आरोपियों के खिलाफ "हत्या के प्रयास" का मुकदमा दर्ज किया है. शुक्रवार को तीनों आरोपियों को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पीपी पॉल की अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने उनहें 14 दिन के लिए जेल भेजा है.


सहायक लोक अभियोजक विद्युत सूत्रधर ने कहा कि तीनों लोगों के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा 
"हमने पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड की मांग की थी, लेकिन अदालत ने उन्हें 19 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब, पुलिस मुख्यमंत्री के सुरक्षा घेरे में घुसने के पीछे उनके मकसद को जानने के लिए जेल में पूछताछ करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेताओं के पीछे न भागें, पान की दुकान खोलें युवा : बिप्लब देब