बेंगलुरू के स्‍टेडियम में हजारों प्रशंसकों ने दी कन्‍नड़ सुपरस्‍टार पुनीत राजकुमार को अंतिम विदाई...

कर्नाटक सरकार के मंत्री आर.अशोक ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अंतिम संस्‍कार पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ किया जाएगा. वीडियोज के विजुअल्‍स में कांतीरावा स्‍टेडियम को प्रशंसकों से खचाखच भरा हुआ देखा जा सकता है.

बेंगलुरू के स्‍टेडियम में हजारों प्रशंसकों ने दी कन्‍नड़ सुपरस्‍टार पुनीत राजकुमार को अंतिम विदाई...

पुनीत राजकुमार को अंतिम विदाई देने के लिए कांतीरावा स्‍टेडियम मेंप्रशसंकों की भारी भीड़ उमड़ी

बेंगलुरू :

कन्‍नड़ फिल्‍मों के सुपर स्‍टार पुनीत और टीवी होस्‍ट पुनीत राजकुमार  ( Puneeth Rajkumar)  को अंतिम विदाई देने के लिए बेंगलुरू के कांतीरावा स्‍टेडियम में शुक्रवार को प्रशसंकों की भारी भीड़ उमड़ी.  46 वर्ष के पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनके निधन के देशभर में शोक की लहर है. कर्नाटक सरकार के मंत्री आर.अशोक ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अंतिम संस्‍कार पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ किया जाएगा. वीडियोज के विजुअल्‍स में कांतीरावा स्‍टेडियम को प्रशंसकों से खचाखच भरा हुआ देखा जा सकता है. अस्‍पताल के सूत्रों के अनुसार, 'अप्‍पू', 'वीरा कन्‍नाडिंगा ' और 'मौर्या' जैसी फिल्‍मों के लिए मशूहर पुनीत राजकुमार की शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हुआ. जिम में करीब दो घंटे के वर्कआउट के बाद उन्‍हें सीने में दर्द महसूस हुआ. उन्‍हें तत्‍काल विक्रम अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान बचाई नहीं जा सकी. अस्‍पताल ले जाए जाने के कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई. पुनीत राजकुमार के परिवार में पत्‍नी अश्विनी रेवांता और दो बेटियां घृति और वंदिता हैं.गौरतलब है कि 46 वर्षीय पुनीत राजकुमार, वेटरन एक्‍टर राजकुमार के पुत्र थे .

पुनीत राजकुमार के निधन पर शोक व्‍यक्‍त करने वालों में पीएम नरेंद्र मोदी और कर्नाटक के सीएम बासवराज बोम्‍मई भी शामिल हैं. पीएम ने ट्विटर पर अपने शोक संदेश में लिखा, 'काल के क्रूर हाथों ने हमसेप्रतिभाशाली एक्‍टर पुनीत राजकुमार को छीन लिया. जाने की यह कोई उम्र नहीं थी. आने वाली पीढ़‍ियां उन्‍हें उके कार्यों और शानदारव्‍यक्तित्‍व के लिए याद रखेंगी. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. ओम शांति.' कर्नाटक के सीएम बोम्‍मई ने अपने संदेश में लिखा, 'एक बड़ा व्‍यक्तिगत नुकसान जिसकी भरपाई मुश्किल हैं. ईश्‍वर से राजकुमार के परिवार को इस बड़े आघात को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. ' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com