"वे मुझे आतंकवादी बताते हैं, मैं दुनिया का सबसे भला आतंकी हूं, जो अस्पताल बनाता है" : आरोपों पर बोले केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के संस्‍थापक सदस्‍य कुमार विश्‍वास की ओर से केजरीवाल पर हाल में लगाए गए संगीन आरोपों को लेकर विपक्षी नेताओं ने केजरीवाल पर निशाना साधा था.

चंडीगढ़ :

आम आदमी पार्टी के संयोजक (AAP) रविंद केजरीवाल ने उन पर लग रहे आरोपों को लेकर प्रतिक्रिया दी है.  आम आदमी पार्टी के संस्‍थापक सदस्‍य कुमार विश्‍वास की ओर से केजरीवाल पर हाल में लगाए गए संगीन आरोपों को लेकर विपक्षी नेताओं ने केजरीवाल पर निशाना साधा था. इस मामले को लेकर केजरीवाल ने मीडिया के साथ बात करते हुए अपना पक्ष रखा है. उन्‍होंने कहा, 'वे मुझे आतंकवादी बताते हैं, मैं दुनिया का सबसे भला आतंकी हूं, जो अस्पताल बनाता है."PM की ओर से उन पर साधे गए निशाने पर केजरीवाल ने कहा, 'सब इकट्ठे हो गए हैं.  मोदी, राहुल, प्रियंका. यह कह रहे हैं केजरीवाल पिछले 10 साल से देश के दो टुकड़े करने का प्लान बना रहे है जिनमे से एक का प्रधानमंत्री बन जाएगा. ये तो कॉमेडी है. 3 साल से कांग्रेस की सरकार और 7 साल से मोदी की सरकार क्या कर रही थी. ये हास्यास्पद है. मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी होऊंगा.जो स्कूल बनवाता है, अस्पताल बनवाता है.100 साल पहले भगत सिंह को आतंकवादी बोला गया था. मैं भगत सिंह का चेला हूं. आज मुझे आतंकवादी बोला जा रहा है. मुझे पता चला है कि चंन्नी साहब से कहकर चिट्ठी लिखवाई गयी है और एक अफसर ने बताया कि मेरे ख़िलाफ़ NIA में FIR होने वाली है. '

'बड़े मियां, छोटे मियां' : प्रियंका गांधी ने PM मोदी और केजरीवाल पर कसा तंज

'दिल्‍ली के सीएम ने कहा, 'सारी पार्टियां पिछले कुछ दिनों से एक ही भाषा बोल रहे हैं.हमको गाली देते हैं. ऐसा लगता है ये concall या वीडियो कांफ्रेंस करते हैं.हमारा क्या कसूर है? हम शिक्षा, स्वस्थ्य, बिजली, रोजगार की बात कर रहे हैं कि जैसे दिल्ली में वैसे ही पंजाब में करेंगे.ये लोग नहीं चाहते कि ऐसा हो. ये सब मेरे, भगवंत और AAP के ख़िलाफ़ खड़े हो गए.जब ये इकट्ठे हो गए ऐसे ही आप तीन करोड़ पंजाबी इकट्ठे हो जाओ.' 'आप' नेता ने कहा, ' आज चुनाव प्रचार का अखिरी दिन है. यह चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है. 70 साल से सभी पार्टियों ने पंजाब को लूटा है, बच्चों को बेरोजगार किया. 4 लाख करोड़ का कर्ज हो गया है, इन सबको अब बदलने का समय आ गया है.. उन्‍होंने कहा कि  नई पार्टी AAP से डरकर सभी पार्टियां इकट्ठी हो गईं हैं, पिछले कुछ दिनों से मोदी जी, राहुल गांधी कैप्टन चन्नी, सुखबीर बादल सब इकट्ठे हो गए हैं. ये भगवंत मान को सीएम बनने से रोकना चाहते हैं.एक दूसरे के खिलाफ नहीं बोलते सिर्फ हमें गालियां देते हैं. 

'UP-बिहार के भइये' वाले बयान के बाद पंजाब के CM चन्नी ने केजरीवाल पर किया पलटवार

उन्‍होंने कहा कि दिल्ली में 10 लाख को रोजगार दिया है, यहां ईमानदार सरकार लाएंगे. पूरा सिस्टम हमारे खिलाफ खड़ा है. क्या पंजाब के 3 करोड़ पंजाबी इकट्ठे नहीं हो सकते, हमें पूरे सिस्टम को हराना है किसी भी पार्टी के हों, इस बार ईमानदार पंजाब के लिए वोट डालो.हम यही तो कह रहे हैं कि दिल्ली में स्कूल अस्पताल अच्छे बनाए यहां भी बनाएंगे. प्रधानमंत्री और राहुल गांधी हमले पर केजरीवाल ने कहा, 'सभी इकट्ठे हैं, ये कह रहे हैं कि 10 साल से केजरीवाल देश के दो दुकड़े करके एक टुकड़े का प्रधानमंत्री बनना चाहता है.यह तो मजाक है, इसका मतलब है कि मैं बहुत बड़ा आतंकवादी हो गया, इतने सालों में इन्होंने मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया, एजेंसियां क्या कर रही थीं? शायद मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हुं, जो सड़के स्कूल अस्पताल बनवाता है, फ्री बिजली देता है. इन्होंने मेरे घर पर ऑफिस में बेडरूम में रेड कराई कुछ नहीं मिला. इसका एक सिक्वेंस है, पहले राहुल गांधी ने बोला फिर प्रधानमंत्री, प्रियंका गांधी, सुखबीर बादल... लोग आज कह रहे हैं कि ऐसा नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री भी राहुल गांधी की नकल करेंगे.'

'बुंदेलखंड के लोगों के साथ हुआ है धोखा...' : अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना 

'आप' प्रमुख ने कहा कि आतंकवादी दो होते हैं, एक वो जो भ्रष्टाचारियों में खौफ फैलाता है, इनके लिए मैं आतंकवादी हूं, ये सोतें हैं तो मैं इनके सपने में आता हूं. 100 साल पहले भगत सिंह को अंग्रेजों ने आतंकवादी बोला था, 100 साल बाद भगत सिंह के चेले को आतंकवादी कहा जा रहा है. फिर एक कवि ने एक कविता सुनाई कि केजरीवाल ने मुझसे ऐसा कहा था कि देश के दो टुकड़े करेंगे और एक का पीएम बनेंगे, और फिर प्रधानमंत्री को लगा कि यह एक आतंकवादी है. ये तो मजाक चल रहा है, ये सब मिलकर देश की सुरक्षा का मजाक उड़ा रहे हैं.अगले एक दो दिन में NIA में मेरे खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी, उसका स्वागत है लेकिन यह सुरक्षा से खिलवाड़ है. एक तरफ कह रहे हैं कि आतंकवादी हूं. फिर कह रहे हैं कि कांग्रेस, RSS का एजेंट हूं, फिर तो पूरी RSSऔर पूरी कांग्रेस भी आतंकवादी है. 

मतदान से दो दिन पहले कुमार विश्‍वास की अरविंद केजरीवाल पर की गई टिप्‍पणी से लगी रोक हटी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com