पीएम नरेंद्र मोदी की बीए की डिग्री फर्ज़ी, आम आदमी पार्टी का दावा

पीएम नरेंद्र मोदी की बीए की डिग्री फर्ज़ी, आम आदमी पार्टी का दावा

नई दिल्ली:

दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए दावा किया कि पीएम की स्नातक (BA) की डिग्री फर्ज़ी है और वह कभी दिल्ली विश्वविद्यालय में नहीं पढ़े।

'आप' नेता आशीष खेतान ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के अधिकारियों से लगभग एक घंटे की मुलाकात के बाद कहा, "(पीएम नरेंद्र) मोदी जी की डिग्री फर्ज़ी है... अख़बार में दिखाई गई डिग्री फर्ज़ी है... न मोदी जी का यहां (दिल्ली यूनिवर्सिटी) कभी एडमिशन हुआ, न वह कभी दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़े, और जब उनकी BA की डिग्री ही फर्ज़ी है, तो वह किसी यूनिवर्सिटी से MA (स्नातकोत्तर) कैसे कर सकते हैं..."

केजरीवाल की चिट्ठी लेकर 'आप' नेता गए थे दिल्ली यूनिवर्सिटी
दरअसल, पिछले सप्ताह केंद्रीय सूचना आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की BA की डिग्री की जानकारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को देने का आदेश दिया था, लेकिन जब सीएम को जानकारी नहीं मिली तो उनकी ओर से लिखी आधिकारिक चिट्ठी लेकर पार्टी नेता पीएम मोदी की डिग्री देखने यूनिवर्सिटी पहुंचे।

यूनिवर्सिटी अधिकारियों से हुई करीब एक घंटे की बैठक के बाद 'आप' नेता बाहर आए और आशीष खेतान ने कहा, "केंद्रीय सूचना आयोग के आदेश के बावजूद दिल्ली यूनिवर्सिटी ने हमें रिकॉर्ड दिखाने से मना कर दिया है, और कहा है कि आप इस बार में पीएमओ से जानकारी लें..."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com