मां ने की नाबालिग बेटी को 5 लाख रुपए में बेचने की कोशिश, गिरफ्तार हुई

मां ने की नाबालिग बेटी को 5 लाख रुपए में बेचने की कोशिश, गिरफ्तार हुई

प्रतीकात्मक तस्वीर

ठाणे:

मुंबई की एक महिला को कथित रूप से अपनी नाबालिग बेटी को बेचने की कोशिश करते समय गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने एक विज्ञप्ति जारी कर बताया कि महिला गोवंडी की रहने वाली है और वह अपनी 16 वर्षीय बेटी को 5 लाख रुपए में बेचने के लिए ठाणे आई थी ताकि वह इन पैसों से अपनी बहन की बेटी की शादी करवा सके.

हालांकि महिला को मानव तस्करी सेल के अधिकारियों ने तब पकड़ लिया जब वो एक होटल में अपनी बेटी का सौदा कर रही थी. प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, महिला कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाती है. महिला की तीन शादियां हो चुकी हैं, जिससे उसकी तीन बेटियां भी हैं. पीड़ित लड़की महिला के पहले पति से है. लड़की को दो साल पहले उसकी ही मां ने देह व्यापार में धकेल दिया.

ठाणे पुलिस के अधिकारी रविंद्र दाउंडकर ने बताया, ‘पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि कोई महिला किसी लड़की को बेचने के लिए खरीददार की तलाश में है. इसके बाद पुलिस ने खरीददार की व्यवस्था की और आरोपी को सौदे के लिए होटल बुलाया.’ होटल में महिला ने लड़की के बदले में पांच लाख रुपए की राशि मांगी. बातचीत के बाद सौदा 4.25 लाख रुपए में हो गया. इसके बाद महिला को 50,000 रुपए की नगद राशि दे दी गई.

जैसे ही महिला ने नगदी राशि ली, उसे गिरफ्तार कर लिया गया. महिला के खिलाफ वागले पुलिस स्टेशन में कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com