जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी (Terrorist) मारा गया.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया

सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के नैना बटपोरा इलाके की घेराबंदी कर वहां तलाश अभियान शुरू किया.

श्रीनगर :

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी (Terrorist) मारा गया.पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद, सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के नैना बटपोरा इलाके की घेराबंदी कर वहां तलाश अभियान शुरू किया.उन्होंने बताया कि आतंकवादियों द्वारा बल पर गोलीबारी करने के बाद अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. सुरक्षा बल ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. मुठभेड़ अभी चल रही है.

जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर के पास गांव के प्रधान की गोली मारकर हत्या, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

उन्होंने बताया कि अभी यह पता नहीं चला है कि मारा गया आतंकवादी किस समूह से जुड़ा था और उसकी पहचान भी नहीं हुई है. इससे पहले, जम्‍मू-कश्‍मीर के श्रीनगर शहर के नजदीक आतंकियों ने बुधवार को एक ग्रामप्रधान की गोली मारकर हत्‍या कर दी. जानकारी के अनुसार, खानमोह एरिया के सरपंच समीर अहमद भट पर फायरिंग की गई.

इसे भी पढें: J&K : आतंकी 15 साल बाद फिर तरल विस्फोटकों का ले रहे सहारा, इन्हें ट्रेस करना नहीं है आसान

उन्‍हें कई जगह गोलियां लगी. भट इस सप्‍ताह आतंकियों द्वारा मारे गए दूसरे पंचायत मेंबर हैं. हत्‍या की यह घटना जम्‍मू रीजन के उधमपुर कस्‍बे में आतंकियों के IED हमले  के कुछ घंटों बाद सामने आई. इस आईईडी हमले में एक शख्‍स को जान गंवानी पड़ी थी जबकि 14 अन्‍य घायल हो गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)