तेलंगाना के रहने वाले 26 साल के छात्र को अमेरिका में संदिग्ध कार चोर ने गोली मारी

तेलंगाना के रहने वाले 26 साल के छात्र को अमेरिका में संदिग्ध कार चोर ने गोली मारी

वामशी 2013 में केलिफोर्निया गए थे

खास बातें

  • वामशी तेलंगाना के रहने वाले थे और केलिफोर्निया में काम करते थे
  • वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे जिनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई
  • बताया जा रहा है कि एक कार चोर ने वामशी पर गोली चलाई
वारंगल:

तेलंगाना के रहने वाले 26 साल के युवक की अमेरिका के केलिफोर्निया में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ममिडाला वामशी चंदर रेड्डी नाम के इस युवक के पिता के मुताबिक उन्हें बताया गया है कि गोली मारने वाला शख्स कार चुराने वाला था और यह हादसा शनिवार की सुबह तब हुआ जब वामशी केलिफोर्निया के मिलपिटास की एक स्थानीय स्टोर पर अपनी पार्ट टाइम शिफ्ट करके वापस लौट रहा था.

वामशी के पिता संजीव रेड्डी को भारत में फोन पर इस हादसे की जानकारी मिली. वह बताते हैं 'वामशी के दोस्तों ने मुझे फोन करके बताया कि मेरा बेटा गायब है और बाद में उन्होंने बताया कि वामसी की मौत हो गई है.'

वामशी 2013 में केलिफोर्निया गया था जहां उसने सिलिकॉन वैली यूनिवर्सिटी से अपनी एमएस की पढ़ाई पूरी की थी. वह सॉफ्टवेयर इंडस्ट्री में नौकरी ढूंढ रहा था और इस बीच पैसों के लिए उसने एक स्टोर में पार्ट टाइम नौकरी शुरू कर दी थी. रेड्डी ने बताया कि 'उसके दोस्तों का कहना है कि एक कार चोर ने वामशी पर तब गोली चलाई जब वह एक औरत की कार को पार्किंग गैरेज से चुराकर भाग रहा था.' रेड्डी ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे से कुछ दिन पहले ही बात की थी.

अपने आंसुओं पर जैसे तैसे काबू करते हुए रेड्डी ने कहा 'उसे वहां पर नौकरी मिलने को लेकर चिंता थी. मैंने उससे कहा था कि यहीं आ जाओ और यहीं पर नौकरी करो. उसने कहा था कि वह जल्दी वापस आएगा लेकिन हमने नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा कुछ हो जाएगा.'

रेड्डी ने तेलंगाना और केंद्र सरकार से अपील की है कि वह वामशी के शव को जल्द से जल्द भारत लेकर आएं. स्थानीय विधायक अरूरी रमेश ने वामशी के परिवार से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि वामशी के शव को जल्द से जल्द यहां लाने की कोशिश की जाएगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com