तेलंगाना : डुब्बक विधानसभा सीट पर पहले दौर की गिनती में भाजपा आगे

तेलंगाना विधानसभा की डुब्बक सीट पर हुए उपचुनाव के लिए पहले चक्र की मतगणना के बाद भाजपा के एम रघुनंदन राव अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) प्रत्याशी सोलीपेटा सुजाता से 341 मतों से आगे चल रहे हैं.

तेलंगाना : डुब्बक विधानसभा सीट पर पहले दौर की गिनती में भाजपा आगे

तेलंगाना : डुब्बक विधानसभा सीट पर पहले दौर की गिनती में भाजपा आगे

तेलंगाना:

तेलंगाना विधानसभा की डुब्बक सीट पर हुए उपचुनाव के लिए मंगलवार सुबह मतों की गिनती शुरू हुई. पहले चक्र की मतगणना के बाद भाजपा के एम रघुनंदन राव अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) प्रत्याशी सोलीपेटा सुजाता से 341 मतों से आगे चल रहे हैं. पहले चक्र की मतगणना में रघुनंदन को 3,208 मत मिले जबकि सुजाता के पक्ष में 2,867 मत गए। वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी चेरुकु श्रीनिवास रेड्डी को 648 मत मिले. मतगणना सुबह आठ बजे शुरू हुई और गिनती 23 चक्रों तक चलने की उम्मीद है.

इस सीट से निर्वाचित हुए टीआरएस के विधायक सोलीपेटा रामालिंगा रेड्डी का अगस्त में निधन होने की वजह से तीन नवंबर को यहां मतदान कराया गया. टीआरएस ने इस सीट से रामालिंगा रेड्डी की पत्नी सुजाता को प्रत्याशी बनाया है. इस सीट पर 20 अन्य प्रत्याशी भी मैदान में हैं लेकिन मुख्य मुकाबला राज्य में सत्तारूढ़ टीआरएस और भाजपा के बीच है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com