विज्ञापन
This Article is From Apr 22, 2020

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा - बिहार के बच्चे अनाथ और अभागा फील कर रहे है

देश में जारी कोरोना संकट के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी तेज होती जा रही है. कोटा में फंसे बिहारी छात्रों को लेकर जारी गतिरोध कायम है.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा -  बिहार के बच्चे अनाथ और अभागा फील कर रहे है
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

देश में जारी कोरोना संकट के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी तेज होती जा रही है. कोटा में फंसे बिहारी छात्रों को लेकर जारी गतिरोध कायम है. एक तरफ जहां राज्य सरकार की तरफ से उन छात्रों को लॉकडाउन के बीच वापस लाने से मना किया जा रहा है. वहीं प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर दिख रहे हैं. विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा है कोटा में फंसे 6500 बच्चे अनाथ और अभागा फ़ील कर रहे है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "बिहार सरकार की असंवेदनशील ज़िद के चलते कोटा में फंसे 6500 बच्चे अनाथ और अभागा फ़ील कर रहे है। क्या अप्रवासी मज़दूरों और बिहारी छात्रों के मर्मस्पर्शी Video देखने के बाद मुख्यमंत्री सो पाते है? CM साहब, याद रखिए देर-सबेर जनदबाव में सरकार को ज़िद त्याग हमारी बात माननी पड़ेगी.

गौरतलब है कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने पत्र लिखकर भी नीतीश कुमार पर दवाब बनाया था उन्होंने लिखा था बिहार सरकार आख़िरकार अनिर्णय की स्थिति में क्यों हैं ? अप्रवासी मजबूर मज़दूर वर्ग और छात्रों से इतना बेरुख़ी भरा व्यवहार क्यों है? विगत कई दिनों से देशभर में फंसे हमारे बिहारी अप्रवासी भाई और छात्र लगातार सरकार से घर वापसी के लिए गुहार लगा रहे हैं लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा कि सरकार के कानों तक जूं भी नहीं रेंग रही. आख़िर उनके प्रति असंवेदनशीलता क्यों है? 

VIDEO: कोरोना संकट पर CM नीतीश कुमार की बिहार की जनता से अपील

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा -  बिहार के बच्चे अनाथ और अभागा फील कर रहे है
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com