PM आवास के सामने प्रदर्शन कर रहे टीडीपी के 19 सांसद लिए गए हिरासत में

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर तेलगू देशम पार्टी पूरी तरह से अटल दिख रही है.

PM आवास के सामने प्रदर्शन कर रहे टीडीपी के 19 सांसद लिए गए हिरासत में

प्रदर्शन करते टीडीपी नेता

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर तेलगू देशम पार्टी पूरी तरह से अटल दिख रही है. विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग पर लगातार सदन में प्रदर्शन करने के बाद टीडीपी के सांसद अब सड़कों पर भी उतरने लगे हैं. यही वजह है कि तेलुगु देशम पार्टी के सांसदों ने लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास के सामने विरोध प्रदर्शन किया. तेलुगु देशम पार्टी के सांसदों के विरोध प्रदर्शऩ को पहले पुलिस ने हटाने की कोशिश की, मगर जब वे नहीं मानें तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और बस में भर कर पुलिस थाने ले आई है. इन सांसदों को IP C-7622 बस नंबर से पुलिस थाने ले जाया गया. 

टीडीपी के सांसद प्रधानमंत्री आवास के बाहर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्श कर रहे सांसदों को तुगलका रोड पुलिस स्टेशन में रखा है. बता दें कि पीएम आवास के सामने टीडीपी नेता नारेबाजी कर रहे थे और विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने की मांग कर रहे थे. 

बताया जा रहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तुगलक रोड पुलिस स्टेशन जा रहे हैं, यहीं पर टीडीपी नेताओं से को गिरफ्तार कर रखा गया है. 

चंद्रबाबू नायडू ने की अरविंद केजरीवाल से मुलाकात, अविश्वास प्रस्ताव के लिए मांगा समर्थन

चंद्रबाबू नायडू ने की अरविंद केजरीवाल से मुलाकात, अविश्वास प्रस्ताव के लिए मांगा समर्थन टीडीपी के नेता वाईएस चौधरी ने शिकायत की है कि प्रधानमंत्री आवास पर पुलिस अटैक के बाद उनके कंधे में दर्द है. यही वजह है कि वाईएस चौधरी को एमआरआई जांट के लिए भेजा गया है.  बता दें कि हाल ही में विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर ही टीडीपी और भाजपा अलग-अलग हुई है. आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू साफ संकेत दे चुके हैं कि वह केंद्र से राज्य को यह दर्जा दिलवार कर ही मानेंगे.

VIDEO: बीजेपी सहयोगियों के कड़े तेवर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com