विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 10, 2021

7 और महिला एथलीटों का कोच पर आरोप- फिजियोथैरेपी के बहाने सालों तक करता रहा यौन उत्पीड़न

खेल प्रशिक्षक पी नागराजन पर यौन उत्पीड़न की शिकायतें बढ़ती जा रही हैं. अब सात और महिला एथलीटों ने पी नागराजन के खिलाफ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. कोच पर आरोप है कि वह कई साल से महिला एथलीटों का यौन उत्पीड़न करता आ रहा है.

Read Time: 3 mins
7 और महिला एथलीटों का कोच पर आरोप- फिजियोथैरेपी के बहाने सालों तक करता रहा यौन उत्पीड़न
स्पोर्ट्स कोच पी नागराज पर सात और महिला एथलीटों ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
चेन्नई:

खेल प्रशिक्षक पी नागराजन पर कई महिला एथलीटों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पी नागराजन पर फिजियोथेरैपी के बहाने महिला एथलीटों से यौन उत्पीड़न करने के आरोपों की जांच पहले से ही चल रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी कोच कई साल से महिला एथलीटों का यौन उत्पीड़न करता आ रहा है. आरोपी के खिलाफ की गई पहली शिकायत के बाद अन्य एथलीटों ने भी आरोपी की घिनौनी हरकतों को उजागर किया है. जांच के दौरान कई महिला एथलीटों ने आगे आकर आरोपी के खिलाफ जानकारी और गवाही दी है. आरोपी कोच नागराजन के खिलाफ हाल ही में यौन अपराधों की सात और शिकायतें हुई हैं. 

 NEWS: यूपी में दबंगों द्वारा दलित से जाति पूछ कर बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

नागराजन के खिलाफ नयी शिकायतें आने के बीच जांच में खुलासा हुआ कि वह महिला खिलाड़ियों का ‘फिजियोथैरेपी उपचार' करने के बहाने यौन उत्पीड़न करता था.

पुलिस के अनुसार वह महिला खिलाड़ियों को सही से प्रशिक्षित होने पर ही बड़े खेल आयोजनों में भाग ले पाने की बात कहकर उन पर दबाव डालता था. यह कहकर उन्हें बरगलाता था कि उसके फिजियोथैरेपी उपचार से ही उन्हें आराम मिल सकता है.

पुलिस ने बताया कि वह सालों तक इस तरह की हरकतों में लिप्त रहा और उसे यह पक्का भरोसा हो गया कि अभी तक उसके खिलाफ किसी ने शिकायत नहीं की है तो उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा. अब नागराजन के खिलाफ यौन अपराधों की सात और शिकायतें मिली हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये शिकायतकर्ता भी मामले में हमारी गवाह होंगी.

चोरी के शक में फार्महाउस मालिक ने युवक को पीटा, फिर कुत्तों ने काटा, सड़क पर हुई मौत

नागराजन (59) को 19 वर्षीय लड़की की शिकायत के बाद 30 मई को गिरफ्तार किया गया था. लड़की उसके खिलाफ शिकायत करने वाली पहली खिलाड़ी थी जिसने कहा कि उसका सालों तक उत्पीड़न किया गया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;