विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2021

तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन अचानक सरकारी बस में हुए सवार, चौंक गए सभी यात्री; देखें Video

राज्य सरकार की ओर से जारी एक वीडियो में मुख्यमंत्री का काफिला रुकता हुआ दिखा और एमके स्टालिन सड़क पार कर दूसरी तरफ बस में चढ़े.

Read Time: 3 mins
तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन अचानक सरकारी बस में हुए सवार, चौंक गए सभी यात्री; देखें Video
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने की सरकारी बस की यात्रा.
चेन्नई:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शनिवार को सरकारी बस में अचानक चढ़कर सभी यात्रियों को चौंका दिया. इस दौरान उन्होंने चेन्नई में महिलाओं को मुफ्त में ले जाने वाली सिटी बस के यात्रियों से बातचीत की और महिला यात्रियों से उनके लिए मुफ्त यात्रा योजना के बारे में पूछा. एमके स्टालिन छठे मेगा टीकाकरण अभियान के हिस्से के रूप में आयोजित कुछ टीकाकरण केंद्रों का निरीक्षण करने के के दौरान कन्नगी नगर में बस में सवार हुए.

राज्य सरकार ने अपने बयान में कहा, "मुख्यमंत्री ने बस का निरीक्षण किया और महिलाओं से मुफ्त यात्रा योजना के बारे में बात की, जिसकी घोषणा द्रमुक सरकार ने सत्ता में आने के तुरंत बाद की थी."

राज्य सरकार की ओर से जारी एक वीडियो में मुख्यमंत्री का काफिला रुकता हुआ दिखा और एमके स्टालिन सड़क पार कर दूसरी तरफ बस में चढ़े.

हैरान यात्री हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करते दिखे और कुछ महिलाओं ने मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी भी ली. उन्हें उनमें से कुछ से संक्षेप में बात करते हुए भी देखा गया.

त्योहारी सीजन से पहले राज्य सरकार ने आज पड़ोसी राज्य केरल की यात्रा करने वाली बसों को छोड़कर अन्य सभी बसों में 100% सवार होने की अनुमति दी. राज्य सरकार ने शनिवार को कोविड-19 लॉकडाउन प्रतिबंधों को भी 15 नवंबर तक बढ़ा दिया, लेकिन कुछ छूट दी. हालांकि त्योहारों और राजनीतिक आयोजनों पर प्रतिबंध जारी रहेगा.

तमिलनाडु में शनिवार को कोविड​​​​-19 के 1,040 नए मामले सामने आए. जिसके बाद राज्य में अब तक कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 26,94,089 हो गया है. पिछले 24 घंटों में कोरोना की चपेट में आए 17 लोगों ने जान गंवाई है. जिसके बाद राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 36,004 हो गई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;