सुशांत केस में CBI की नज़र रिया चक्रवर्ती के भाई पर, पूछताछ के लिए किया तलब

सीबीआई गुरुवार को जांच के सातवें दिन रिया के भाई शॉविक चक्रवर्ती को तलब कर लंबी पूछताछ कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच कर रही टीम ने पहली बार शौविक चक्रवर्ती को बुलाया और उनसे लंबी पूछताछ की है.

सुशांत केस में CBI की नज़र रिया चक्रवर्ती के भाई पर, पूछताछ के लिए किया तलब

सीबआई ने रिया चक्रवर्ती के भाई को पूछताछ के लिए किया तलब. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सुशांत केस में CBI की पूछताछ जारी
  • रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को किया तलब
  • लंबी चल रही है पूछताछ
मुंबई:

बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच (Sushant Singh Death Probe) के सिलसिले में एक हफ्ते से जांच में लगी केंद्रीय जांच एजेंसी CBI ने मामले में पहली बार जांच का सामना कर रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty and Showik Chakraborty) को तलब किया है. सीबीआई गुरुवार को जांच के सातवें दिन रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को तलब कर लंबी पूछताछ कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच कर रही टीम ने पहली बार शौविक चक्रवर्ती को बुलाया और उनसे लंबी पूछताछ की है. इस दौरान नौकर नीरज सिंह, क्रिएटिव आर्ट डिजाइनर सिद्धार्थ पिठानी, कुक केशव और अकाउंटेंट रजत मेवाती को भी DRDO गेस्ट हाउस में लाया गया था, जहां सीबीआई की टीम रुकी हुई है. मामले में आरोपी शौविक चक्रवर्ती के साथ इतने लोगों से एकसाथ पूछताछ के लिहाज से गुरुवार का दिन बहुत अहम रहा.

इस बीच सांताक्रूज़ में अपनी बिल्डिंग में मीडिया के कैमरों के घुस जाने और अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को घेरे जाने से नाराज रिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई. वहीं, उधर तो रिया की ही बिल्डिंग की एक महिला ने चक्रवर्ती परिवार पर काला जादू करने का आरोप लगाकर हैरान कर दिया है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह केस : मीडिया ट्रायल को रोकने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल हुई PIL

उधर सुशांत के पिता केके सिंह ने भी गुरुवार को रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए. केके सिंह ने रिया पर सुशांत को जहर देने का आरोप लगा दिया है. उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि 'रिया मेरे बेटे को लंबे समय से जहर पिला रही थी वो हत्यारी है. जांच एजेंसी को चाहिए कि रिया और उसके सहयोगियों को अविलंब गिरफ्तार करे और उसे सजा दिलाएं.' सुबह पिता ने बयान दिया और दोपहर बाद ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम दिल्ली से मुम्बई पहुंच गई. टीम का नेतृत्व डिप्टी डायरेक्टर ऑपरेशन के पीएस मल्होत्रा कर रहे हैं.

बता दें कि मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के फोन को जब्त किया था, जिसमें कुछ वॉट्सऐप चैट्स मिले हैं, जिनके बाद ड्रग्स इस्तेमाल का एंगल सामने आया है. ED ने इस एंगल को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को संपर्क किया है, जिसके बाद ड्रग्स एंगल को लेकर NCB ने मुकदमा दर्ज किया है. NCB ने मामले में रिया चक्रवर्ती, शोविक जया शाह, श्रुति मोदी और पुणे के रहने वाले और गोवा में सक्रिय शख्स गौरव आर्या व अन्य ड्रग्स डीलरों के खिलाफ जांच करेगी. दिल्ली में NCB डायरेक्टर के आदेश पर यह मुकदमा दर्ज हुआ है. जिन-जिन लोगों के नाम ED की FIR में हैं, उनके खिलाफ NCB ने यह मामला दर्ज किया है.

Video: पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के घर की सुरक्षा बढ़ाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com