आंध्र प्रदेश में कैमरे के सामने पुलिस स्टेशन के भीतर हुई पुलिसवालों की पिटाई

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक पुलिस स्टेशन पर बुधवार की शाम बाहरी लोगों ने अचानक हमला बोल दिया.

आंध्र प्रदेश में कैमरे के सामने पुलिस स्टेशन के भीतर हुई पुलिसवालों की पिटाई

सब इंस्पेक्टर हुआ जख्मी

खास बातें

  • पुलिस थाने में पुलिसवालों की पिटाई.
  • अपने लोगों को पुलिस द्वारा पीटे जाने से नाराज थे परिजन.
  • पुलिस ने सख्त कार्रवाई करने की बात कही.
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक पुलिस स्टेशन पर बुधवार की शाम बाहरी लोगों ने अचानक हमला बोल दिया और सब इंस्पेक्टर और पुलिस कॉन्स्टेबल को पुलिस थाने के भीतर बुरी तरह से पीटा. बताया जा रहा है कि वे लोग इसलिए नाराज और गुस्से में थे क्योंकि सब इंस्पेक्टर ने तीन लोगों को रापुरु पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया था और उन्हें पीटा था. हालांकि, पुलिस स्टेशन के भीतर पुलिसकर्मी को पीटने की घटना मोबाइल फोन में कैद हो गई. 

हाथरस : भैंस तस्करी का आरोप लगाकर पीटा; मामला पिटने वालों पर दर्ज, पीटने वाले मुक्त

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दरअसल, नेल्लौर पुलिस थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक स्थानीय व्यक्ति को शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद देर शाम इन लोगों ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया. इस हमले में चार जवान घायल हो गए, जिसमे सब इंसपेक्टर और कॉस्टेबल भी शामिल हैं, जिनके सिर में चोट आई है. घटना के बाद चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

राजस्थान : दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, दो आरोपी सात दिन की पुलिस रिमांड पर

डीएसपी राम बाबू ने कहा कि सब इंस्पेक्टर लक्ष्मण राव और तीन कॉन्स्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हम उन हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे, जिन्होंने पुलिस स्टेशन पर हमला किया और पुलिसवालों को पीटा. 

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि लक्ष्मण राव ने पिच्चाईयाह, लक्ष्मम्मा और कनकम्मा को रवि के शिकायत पर बुलाया था. उसने उन सबको पीटा. जिसके बाद उनके परिजन और स्थानीय लोग पुलिस स्टेशन गये. जिसके बाद जबरन गेट और दरवाजे खोलने लगे और सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल को पीटा.

VIDEO: नेशनल रिपोर्टर : पिटाई से हुई अलवर में रकबर की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com