कॉमेडियन कुणाल कामरा का दावा- वापसी की उड़ान में गोस्वामी से फिर हुआ आमना-सामना, और...

तीन एअरलाइनों द्वारा यात्रा पर रोक लगाने से बेफिक्र स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने बुधवार को दावा किया कि लखनऊ से वापसी की उड़ान में अर्णब गोस्वामी से उनका फिर आमना-सामना हुआ.

कॉमेडियन कुणाल कामरा का दावा- वापसी की उड़ान में गोस्वामी से फिर हुआ आमना-सामना, और...

कुणाल कामरा पर तीन एअरलाइनों ने यात्रा करने से रोक लगा दी है

मुंबई:

चार एअरलाइनों द्वारा यात्रा पर रोक लगाने से बेफिक्र स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने बुधवार को दावा किया कि लखनऊ से वापसी की उड़ान में अर्णब गोस्वामी से उनका फिर आमना-सामना हुआ और उनसे ‘‘ईमानदारी से चर्चा'' करने के लिए एक बार फिर संपर्क किया, लेकिन टेलीविजन पत्रकार ने इनकार कर दिया. कामरा ने सुबह ट्वीट किया, ‘‘अर्णब गोस्वामी लखनऊ से लौटते वक्त फिर से उनके ही विमान में यात्रा कर रहे थे.'' उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैंने फिर से विनम्रता से पूछा कि क्या वह उनसे ईमानदारी से चर्चा करना चाहते हैं लेकिन उन्होंने अहंकार से अपना हाथ उठाते हुए मुझे जाने के लिए कहा और मैंने वही किया.''

इंडिगो और एअर इंडिया ने पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करने को लेकर स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर अपने विमानों में यात्रा करने पर मंगलवार को रोक लगा दी. कामरा पर यह रोक इन खबरों के बाद लगाई गई कि उन्होंने मुंबई से लखनऊ जा रहे विमान में गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान किया और अपने टि्वटर हैंडल पर वीडियो क्लिप पोस्ट की. इंडिगो ने जहां कामरा पर छह माह की रोक लगाई है, वहीं एअर इंडिया ने अगले नोटिस तक उनकी उड़ान पर रोक लगा दी है.

कॉमेडियन कुणाल कामरा को 3 एयरलाइन्स ने किया बैन, पत्रकार को सवाल पूछकर कर दिया था परेशान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पोस्ट करने के बाद टि्वटर पर एक बयान में कामरा ने कहा कि उन्होंने ‘‘वैसा ही किया जैसा रिपब्लिक टीवी के पत्रकार लोगों की निजी जिंदगी में दखल देकर करते हैं.''कामरा ने कहा कि उन्होंने गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करके कोई अपराध नहीं किया है.
VIDEO: विवादास्पद बयान देने वाले नेताओं को स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाए BJP: चुनाव आयोग



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)