मनचले ने घर में घुसकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर को मारा चाकू, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

तेलंगाना (Telangana) के साइबराबाद (Cyberabad) में एक 29 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती पर मनचले ने चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मनचले ने घर में घुसकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर को मारा चाकू, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • तेलंगाना के साइबराबाद की घटना
  • युवती को घर में घुस मारा चाकू
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
साइबराबाद:

तेलंगाना (Telangana) के साइबराबाद (Cyberabad) में एक 29 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर चाकू से हमला किया गया. आरोपी पीड़िता के अपार्टमेंट में घुसा और वारदात को अंजाम दिया. आरोपी पिछले दो साल से युवती को जानता था. रिपोर्ट्स के अनुसार, युवती ने उसका प्रेम प्रस्ताव ठुकराया था. पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना लक्ष्मी नगर कॉलोनी की है. यह इलाका नरसिंगी पुलिस थाने के अंतर्गत आता है. पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 7.40 बजे आरोपी सलमान शाहरुख अपार्टमेंट की दीवार फांदकर भीतर घुस आया. वह पीड़िता के फ्लैट में दाखिल हो गया और उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

मोबाइल से बनाए गए एक वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवती गंभीर रूप से घायल है. उसकी छाती और पेट पर जख्मों के निशान हैं. वह अपने घर पर बेहोशी की हालत में एक कुर्सी पर बैठी हुई है. उसके माता-पिता ने उसे पकड़ा हुआ है. वे एंबुलेंस का इंतजार कर रहे हैं. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी वेंकटेश्वरलु ने बताया कि पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिल्‍ली : खतरनाक तरीके से बाइक चलाने से टोका तो दो भाइयों पर किया चाकू से हमला, एक की मौत


बताया जा रहा है कि युवती ने पिछले हफ्ते पुलिस में आरोपी सलमान शाहरुख के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत की थी. घटना के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) ने अस्पताल जाकर पीड़िता का हालचाल जाना और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पुलिस चौकी के नजदीक चेन स्नैचर्स ने महिला की चाकू से हमला कर हत्या की