ब्रसेल्स में फंसा बॉलीवुड सिंगर अभिजीत का परिवार सुरक्षित होटल पहुंचा

ब्रसेल्स में फंसा बॉलीवुड सिंगर अभिजीत का परिवार सुरक्षित होटल पहुंचा

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत (फाइल फोटो)

मुंबई:

धमाकों से दहले ब्रसेल्स में फंसे बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्य की पत्नी और पुत्र को एंटवर्प सिटी स्थित एक होटल में सुरक्षित पहुंचा दिया गया है। बॉलीवुड सिंगर अभिजीत ने मंगलवार को बताया था कि उनकी पत्नी सुमति और बेटा जय ब्रसेल्स में फंसे हैं, बहरहाल उन्होंने दोनों के सुरक्षित होने की बात भी कही थी।

अभिजीत ने को मंगलवार को बताया, 'उन्हें बेल्जियम के एंटवर्प प्रांत की राजधानी एंटवर्प सिटी के पास ले जाया गया है।' उन्होंने बताया, 'मेरे बेटे और पत्नी को एंटवर्प में एक होटल ले जाया गया है और मैं जेट एयरवेज का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने उनका ख्याल रखा। लेकिन, असली परेशानी यह है कि दोनों का सामान खो गया है।' गायक का परिवार न्यूयार्क जाने वाले जेट एयरवेज के विमान में सवार हुआ था, जिसका ठहराव ब्रसेल्स में था।

अभिजीत के मुताबिक, जय को फिल्म निर्माण का प्रशिक्षण लेने के लिए न्यूयार्क जाना था और उसकी मां उसके साथ गई थीं। उन्होंने कहा, 'मैं नहीं जानता, आगे क्या होगा और यही वास्तविक चिंता बनी हुई है। लेकिन, मैंने उन्हें सख्ती से हिदायत दी है कि वे होटल से बाहर नहीं निकलें।' अभिजीत ने अपने परिवार का ध्यान रखने के लिए ईश्वर का शुक्रिया अदा किया और कहा कि विमान सेवा बहाल होने तक सिर्फ कुछ ही घंटों के लिए मां-बेटे को शहर में रहना होगा।

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)