शिवसेना के इस पोस्टर में हुआ राष्ट्रपति का अपमान, कांग्रेस करेगी शिकायत

शिवसेना के इस पोस्टर में हुआ राष्ट्रपति का अपमान, कांग्रेस करेगी शिकायत

मुंबई:

शिवसेना के मुख्यालय के बाहर लगे एक पोस्टर ने महाराष्ट्र कांग्रेस को नाराज कर दिया है। इस पोस्टर पर देश के कई बड़े नेताओं को दिवंगत शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे के सामने नतमस्तक होते हुए दिखाया है।

पोस्टर में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी
शिवसेना की दशहरा रैली से ठीक पहले यह पोस्टर शिवसेना भवन के सामने लगाया गया। शिवसेना नेता और राज्य के पूर्व कानून मंत्री लीलाधर डाके के नाम के साथ झलकते इस पोस्टर पर नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी को स्वर्गीय ठाकरे को झुककर प्रणाम करते दिखाया गया है। जबकि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को बालासाहब ठाकरे के साथ बैठकर बात करते हुए तस्वीर भी इस पोस्टर में है। कांग्रेस को यह बात अखर गई। पार्टी के नेता राधाकृष्ण विखे- पाटिल ने इसे राष्ट्रपति पद की गरिमा का अपमान बताया, जिसके खिलाफ़ पार्टी शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में शिकायत करेगी।

एनएनएस को भी लगी मिर्ची
तो दूसरी तरफ़ इस पोस्टर से एमएनएस को भी मिर्ची लगी है। पोस्टर में राजठाकरे के कंधे पर बाल ठाकरे के रखे हाथ की तस्वीर है। साथ ही लिखा गया है कि कैसे वे दिन थे जब ये सभी बालासाहब के सामने नतमस्तक होते थे। इस वाक्य से सीनियर ठाकरे के साथ बेवफाई करने वालों में राज ठाकरे का नाम शुमार हुआ, जिस पर एमएनएस के पार्षद संदीप देशपांडे ने आपत्ति उठाकर पोस्टर उतरवा दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवसेना ने विवाद से काटी कन्नी
इतने विवाद के बाद शिवसेना ने पोस्टर विवाद से कन्नी काट ली है। पार्टी नेता संजय राउत ने संवाददाताओं से कहा कि पार्टी ने किसी को ऐसा पोस्टर लगाने को नहीं कहा था।