राज्यसभा से निलंबित शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने संसद टीवी के कार्यक्रम की एंकरिंग छोड़ी

शिवसेना (Shivsena) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने रविवार को कहा कि उन्होंने संसद टीवी के कार्यक्रम 'मेरी कहानी' की एंकरिंग नहीं करने का फैसला किया है.

राज्यसभा से निलंबित शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने संसद टीवी के कार्यक्रम की एंकरिंग छोड़ी

12 विपक्षी सांसदों को अगस्त में  खराब आचरण के कारण संद के पूरे शीतकालीन सत्र के लिए राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया था

नई दिल्ली:

शिवसेना (Shivsena) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने रविवार को कहा कि उन्होंने संसद टीवी के कार्यक्रम 'मेरी कहानी' की एंकरिंग नहीं करने का फैसला किया है. चतुर्वेदी राज्यसभा के उन 12 सदस्यों में शामिल हैं, जिन्हें सदन में खराब आचरण के कारण हाल में निलंबित कर दिया गया था. गौरतलब है कि 12 विपक्षी सांसदों को अगस्त में पिछले मॉनसून सत्र के दौरान उनके खराब आचरण के कारण सोमवार को संसद के पूरे शीतकालीन सत्र के लिए राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया था. इनमें कांग्रेस के छह, तृणमूल कांग्रेस और शिवसेना के दो-दो, और भाकपा तथा माकपा के एक-एक सदस्य शामिल हैं.

नई भूमिका में दिखेंगे शशि थरूर और प्रियंका चतुर्वेदी, संसद टीवी के लिए करेंगी मेजबानी

राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू (M. Venkaiah Naidu) को पांच दिसंबर को लिखे पत्र में चतुर्वेदी ने कहा, "मेरे मनमाने निलंबन के बाद, जिसने स्थापित संसदीय मानदंडों और नियमों को पूरी तरह से कलंकित किया है, मेरी और मेरी पार्टी की आवाज को दबाने की कोशिश की गई. जब मुझे संविधान की प्राथमिक शपथ से वंचित किया जा रहा है, ऐसे में मैं संसद टीवी का दायित्व निभाने को अनिच्छुक हूं."

भारत अगर क्रिप्टो बाजार को नकारता है तो खामियाजा भुगतना पड़ेगा : प्रियंका चतुर्वेदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)